गर्लफ्रेंड की शौक को पूरा करने के लिये बीटेक छात्र देते थे इस काम को अंजाम, पूरी कहानी कर देगी हैरान

कानपुर के केआईटी कॉलेज से कर रहे बी टेक की पढ़ाई

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 06 Jan 2019, 08:00 PM IST

फतेहपुर. गर्लफ्रेंड की शौक को पूरा करने के लिये बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों युवक कानपुर के एक्सिस कॉलेज और केआईटी कॉलेज के छात्र हैं। अपनी गर्लफ्रेंड की शौक को पूरा करने के लिए दोनों इंजीनियरिंग कॉलेज के कैंपस से गाड़ी चोरी करके बेचा करते थे।

बिंदकी कोतवाली पुलिस की नजर गश्त के दौरान तीन युवकों पर पड़ी, पुलिस को देखते ही तीनों युवक बाइक को छोड़कर भागने लगे लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर दो युवकों को मौके से दबोच लिया जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया। पूछताछ के बाद पता चला कि तीनों मोटरसाइकिल चोरी की थी , यही नहीं पूछताछ के बाद युवकों के पास से दो अन्य चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद भी कराई।

पकड़ा गया एक आरोपी स्वप्निल सिंह निवासी बोदरवार थाना कप्तानगंज जिला कुशीनगर का है जो कि कानपुर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीसीए का पूर्व छात्र है, जबकि पकड़ा गया दूसरा आरोपी नौसाद अली निवासी कस्बा शाह थाना गाजीपुर जनपद फतेहपुर का है और वह उसी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है। जबकि फरार आरोपी सुशील सिंह निवासी बसंत खेड़ा थाना जाफरगंज जनपद फतेहपुर का रहने वाला है जिसकी तलाश की जा रही है।

पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि सभी मोटरसाइकिल कानपुर से चुराई गई थी और बेचने के लिए यहां लाई गई थी, इससे पहले भी स्वप्निल सिंह वर्ष 2017 में एक अपने अन्य साथी के साथ मिलकर विशाखापट्टनम आंध्र प्रदेश में 5 एटीएम से 8 लाख रुपया चोरी करके निकाल लिया था, जिसमें पकड़ने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ था।

वहीँ इस मामले में एसपी राहुल राज ने बताया की की गर्लफ्रेंड की शौक पूरी करने के लिए बीसीए व इंजीनियरिंग के छात्र बाइक चोरी की घटना अंजाम दिया करते थे। दोनों छात्र कानपुर के एक्सिस कॉलेज व केआईटी कॉलेज के हैं व एक फरार छात्र एलेन हाउस कॉलेज का छात्र है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है , इनके पास से 6 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है, सभी बाइक इंजीनिरिंग कॉलेज कानपुर कैंपस से चोरी की गई है।

BY- RAJESH SINGH

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned