scriptसंतोष गंगवार के बाद बीजेपी के एक और मंत्री का बेतुका बयान, कहा- आम आदमी की मानसिकता ही खराब | Bjp minister Ram Naresh Agnihotri controversial statement on aam aadmi | Patrika News

संतोष गंगवार के बाद बीजेपी के एक और मंत्री का बेतुका बयान, कहा- आम आदमी की मानसिकता ही खराब

locationफतेहपुरPublished: Sep 17, 2019 08:53:25 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए फतेहपुर पहुंचे थे मंत्री
मोदी सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ

Bjp minister Ram Naresh Agnihotri

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री

फतेहपुर. मोदी सरकार के मंत्री संतोष गंगवार का उत्तर भारत के युवाओं को लेकर दिये गये बयान का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि योगी सरकार के एक और मंत्री ने आम आदमी को लेकर विवादित बयान दे डाला। भ्रष्टाचार के सवाल पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा कि आम आदमी की मानसिकता ही खराब है।
फतेहपुर के प्रभारी मंत्री और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री मंगलवार को पहली बार जिले में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए विकास भवन पहुंचे थे। गांधी सभागर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भ्रष्टाचार के सवाल पर कहा कि आम आदमी की मानसिकता ही खराब है, इसलिये इसको खत्म करने में समय लगेगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार एक दिन, एक महीने या दस साल में खत्म होने वाली चीज नहीं है, इसे खत्म करने में वक्त लगेगा और हमारी सरकार इस तरफ काम भी कर रही है।
बता दें कि इससे पहले मोदी सरकार में मंत्री संतोष गंगवार ने बरेली में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आज देश में नौकरी की कोई कमी नहीं है, लेकिन उत्तर भारत के युवाओं में काबिलियत नहीं है।
BY- RAJESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो