scriptउन्नाव रेप केस में ट्रक मालिक देवेंद्र पाल और प्रसपा नेता नंदू पाल के घर सीबीआई का छापा | CBI Raid Truck lmalik brother PSP Leader Nandu Pal in Unnao Rape case | Patrika News

उन्नाव रेप केस में ट्रक मालिक देवेंद्र पाल और प्रसपा नेता नंदू पाल के घर सीबीआई का छापा

locationफतेहपुरPublished: Aug 04, 2019 03:31:08 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन 3 दिन की रिमांड पर सीबीआई के कस्टडी में है

Unnao rape Case

Unnao rape Case

फतेहपुर. उन्वाव में हुए रेप (Unnao Gangrape) केस को लेकर सीबीआई (CBI) अपनी जांच तेज कर दी है। सीबीआई की दो टीमों ने फतेहपुर में ट्रक मालिक देवेंद्र पाल व उसके भाई प्रसपा नेता नंदू पाल के घर में छापामारी कर तलाशी ली। दूसरी टीम चालक आशीष पाल के समसपुर गांव में घर की तलाशी लेकर परिजनों व पड़ोसियों से अलग-अलग जानकारी हासिल की। रविवार को करीब 11बजे पांच सदस्यीय टीम नई तहसील के सामने स्थित पाल कालोनी में पहुंची। ट्रक मालिक देवेंद किशोर पाल को सीबीआई ने लखनऊ कार्यालय तलब कर लिया था। इसके बाद घर में उपस्थित ट्रक मालिक के छोटे भाई अरविंद किशोर पाल व महिलाओं से टीम ने हादसे के बारे में पूछा कि आप लोगों को ट्रक दुर्घटना होने की जानकारी कैसे व कब मिली।

आपको बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन 3 दिन की रिमांड पर सीबीआई के कस्टडी में है। सीबीआई उससे पूछताछ कर रही है। ट्रक ड्राइवर ने कुछ बातों का खुलासा भी किया है।
ये है पूरा मामला
उन्नाव रेप पीड़िता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। पीड़िता अपने चाचा से मिलकर वापस मिलकर आ रही थी। इस घटना में उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के पीछे परिजनों ने रेप के आरोप में जेल में बंद कुलदीप सिंह सेंगर का हाथ बताया। उनका कहना है कि कुलदीप सिंह सेंगर जेल के अंदर से उन पर समझौते का दबाव डाल रहे थे और धमकी दी थी कि अगर बात नहीं मानी तो जान से मार दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो