scriptदलित लड़की खेत में शौच के लिये गयी थी, पड़ोसी ने कर दिया कांड | Dalit Girl Raped by Neighbor During Toilet in Fatehpur | Patrika News

दलित लड़की खेत में शौच के लिये गयी थी, पड़ोसी ने कर दिया कांड

locationफतेहपुरPublished: Jul 03, 2019 11:32:39 am

फतेहपुर के हथिगवं थानाक्षेत्र के गांव में पड़ोसी ने शौच के लिये गयी दलित लड़की के साथ बलात्कार किया।
गांव वालों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस ने पीड़ित और आरोपी दोनों का मेडिकल कराया।

Rape

पीड़ित लड़की

फतेहपुर . यूपी के फतेहपुर में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ पड़ोसी गांव के युवक ने उस वक्त रेप किया जब वह खेतों में शौच के लिये गयी थी। वह उसे झाड़ियों में खींचकर ले गया और उसके साथ हैवनियत की। एक महिला ने जाकर घटना गांव वालों को बतायी तो मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना फतेहपुर जिले के हथगवां थानाक्षेत्र के एक गांव की है। यहां एक नाबालिग दलित किशोरी जो काफी बीमार रहती है। गांव की ही एक औरत के साथ खेतों में शौच के लिये गयीथी। आरोप है कि लड़की अभी शौच के लिये बैठी ही थी कि पीछे से पड़ोसी ने उसे मुंह दबाकर ,खींच लिया और झड़ियों में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। लड़की की चीखने की आवाज सुनकर साथ गयी औरत ने गांव पहुंचकर लोगों को बताया तो ग्रामीण दौड़े-दौड़े वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया है। उसकी मां ने बताया कि उसकी तबीयत खराब रहती है और उसका इलाज भी चल रहा है। एसपी फतेहपुर रमेश ने बताया किशोरी के साथ रेप हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया जा चुका है। आरोपी का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़िता के कपड़े परिक्षण के लिये भेज दिये गए हैं।
By Rajesh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो