फिल्म पद्मावती पर अब यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया बड़ा बयान

Ashish Shukla

Publish: Nov, 15 2017 04:16:33 (IST) | Updated: Nov, 15 2017 04:16:34 (IST)

Fatehpur, Uttar Pradesh, India

फतेहपुर. बीजेपी कार्यकर्ताओं नें यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का लखनऊ बाईपास पर जोरदार स्वागत किया । प्रदेश की राजधानी से बांदा जाते वक्त कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को फूल मालाओं से लाद दिया।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने पूर्व की सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने पिछली सरकार के पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जिस सरकार में सड़क गढ़्ढों में थे। और प्रदेश में अंधेरा कायम था। आज वही लोग यूपी के विकास और गुजरात माडल को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

मौजूदा वक्त में फिल्म पद्मावती को लेकर उठे विवाद पर दिनेश शर्मा ने कहा कि किसी के भी आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होने ये भी स्पष्ट तौर पर कहा कि इतिहास को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत नहीं किया जाना चाहिए। अब इस मसले पर मिल बैठकर बात कर लेना चाहिये। ताकि इसका हल जल्द निकाला जा सके।

वहीं डिप्टी सीएम ने पत्रकारों ने पूर्व सीएम द्वारा इटावां में भगवान श्री कृष्ण के मंदिर की स्थापना पर जब सवाल किया तो वहां भी वो चुटनी लेने का मौका नहीं छोड़े। उन्होने कहा कि भगवान श्री कृष्ण और राम दोनों ही भगवान् विष्णु के अवतार हैं। यह सब अपनी अपनी आस्था की बात है। जिसकी जैसी आस्था होती है वह उसकी के अनुरूप काम करता है। पर खास बात यह रही कि जैसे ही पत्रकारों ने यूपी की कानून- व्यवस्था को लेकर उप-मुख्यमंत्री से सवाल किया। वो तुरंत ही वहां से बिना जवाब दिये चलते बने।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned