डिप्टी सीएम ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर बोला हमला, कहा इस नवरात्रि में करेंगे इनका स्वाहा

डिप्टी सीएम ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर बोला हमला, कहा इस नवरात्रि में करेंगे इनका स्वाहा
Mayawati

Sarweshwari Mishra | Updated: 01 Apr 2019, 02:00:47 PM (IST) Fatehpur, Fatehpur, Uttar Pradesh, India

डिप्टी सीएम ने बीजेपी की तारीफ में कहा कि, भाजपा ने कभी जाति आधार पर काम नहीं किया है।

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर की बिंदकी तहसील में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला है। डिप्टी सीएम ने कहा कि देश के पीएम मोदी देश को आंख दिखाने वालों को घर में घुसकर मारते हैं।

 

वहीं एक पीएम के दावेदार संसद में सदन के भीतर बैठकर आंख मारते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कभी जाति के आधार पर कोई काम नहीं किया। उन्होंने चुटकी लेने के अंदाज में कांग्रेस, सपा और बसपा पर हमला करते हुए कहा कि इस नवरात्रि में सभी मिलकर सपा, बसपा और कांग्रेस का स्वाहा करेंगे। वहीं उन्होंने इशारों ही इशारों में जाति धर्म भूलकर इस बार अली और बजरंगबली राष्ट्रहित में मिलकर सरकार बनाएंगे। वहीं उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा कि गली-गली में शोर है, हमारा पीएम प्योर है। कहने वाला चोर है और जनता से मैं भी चौकीदार के जमकर नारे लगवाए और फतेहपुर की बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को चुनाव में जिताने की अपील भी की।

BY-Rajesh Bhadauria

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned