scriptजहरीली शराब से मौत के बाद, आबकारी विभाग ने ग्रामीण इलाकों में की छापेमारी | Excise Department raids in rural areas for Illegal liquor | Patrika News

जहरीली शराब से मौत के बाद, आबकारी विभाग ने ग्रामीण इलाकों में की छापेमारी

locationफतेहपुरPublished: Feb 13, 2019 11:20:48 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

अवैध शराब भट्ठियों को नष्ट करते हुए 16 लोगों को अरेस्ट कर कार्रवाई की

Excise Department raids

Excise Department raids

फतेहपुर. यूपी के सहारनपुर और कुशीनगर में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद नीद से जागे आबकारी विभाग ने ग्रामीण इलाको में रेड मार अवैध कारोबारियों के यहां शराब बरामद कर कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं आज फतेहपुर जिले के दर्जनों इलाकों में आबकारी व पुलिस टीम ने छापेमारी कर बड़े पैमाने पर लाहन व अवैध शराब भट्ठियों को नष्ट करते हुए 16 लोगों को अरेस्ट कर कार्रवाई की है। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली से लगाकर खागा तहसील और बिंदकी तहसील में आबकारी और पुलिस टीम की लाइव छापेमारी को देखिये जहां हजारो किलो लाहन को नष्ट कर कार्रवाई कर रही है। आबकारी और पुलिस टीम को देख लोग गांव छोड़कर भाग खड़े हुए है वहीं दर्जनों कंजड़ बस्तियों में छापेमारी कर आबकारी ने अवैध शराब व लाहन को नष्ट करते हुए सुलग रही शराब भट्ठियों को तोड़ दिया हैं। वहीं आबकारी अधिकारी ने बताया की सहारनपुर और कुशीनगर में हुई मौतों के बाद छापेमारी की जा रही हैं। जिसमे 16 लोगो को गिरफ्तार किया गया है और 500 किलो लाहन और 12 शराब की अवैध भट्ठियों को नष्ट करते हुए एनएच- 2 ढाबो में चेकिंग तेज़ कर दिया है, पुलिस और आबकारी की सख्ती को देख शराब माफियां गांव छोड़कर भाग निकले हैं। सबसे बड़ा सवाल यह उठता है की अवैध शराब माफियां इन्हीं के रहमों कदमो में पलते है जब बेगुनाहों की शराब से मौत होती है तब सरकार की नीद टूटती है।
BY-Rajesh Bhadauria

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो