scriptइंस्पेक्टर का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, पूरे विभाग का सिर शर्म से झुक गया, देखें VIDEO | Excise inspector Bribe Video Viral in Fatehpur UP | Patrika News

इंस्पेक्टर का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, पूरे विभाग का सिर शर्म से झुक गया, देखें VIDEO

locationफतेहपुरPublished: Dec 25, 2018 02:49:12 pm

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पूरे विभाग में मचा हड़कम्प।

Dirty Video Viral

डर्टी वीडियो वायरल

फतेहपुर . उत्तर प्रदेश सरकार के सामने सिर्फ अवैध और जहरीली शराब के फलते-फूलते कारोबार परन अंकुश लगाना ही नहीं है, बल्कि इसके लिये बनाए गए आबकारी विभाग में फैले भ्रष्टाचार से निपटने का भी है, जो सरकार की मंशा को हमेशा कटघरे में खड़ा करता है। आए दिन आबकारी विभाग के भ्रष्टाचार की कोई न कोई कहानी सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला यूपी के फतेहपुर में सामने आया है जहां आबकारी इंस्पेक्टर अवैध शराब के कारोबारी को उससे रिश्वत लेकर छोड़ दिया। अब इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद विभाग कार्रवाई की बात तो कर रहा है पर कमिश्नर से निर्देश मिलने के बाद।
 

फतेहपुर की बिंदकी तहसील के आबकारी इंस्पेक्टर जेपी पाल का रुपये के लेनदेन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे विभाग में हड़कम्प मच गया। जेपी पॉल ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले अवैध शराब के कारोबारी को पकड़ा था। पर उसे जेल भेजने के बजाय रुपये का लेन-देन करके पूरा मामला वहीं निपटा दिया। पर उस पूरे लेनदेन का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आया तो विभाग की साख पर बट्टा लगते देख सहायक आबकारी अधिकारी संतोष तिवारी ने इसपर एक्शन लिया। उन्होंने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। इस मामले में लिखित शिकायत आबकारी कमिश्नर को कर दी गयी है। जैसे ही कमिश्नर की ओर से निर्देश मिलेगा आरोपी आबकारी इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
By Rajesh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो