scriptहेमा मालिनी के बाद खेतों में गेहूं काटने पहुंची बीजेपी की यह सांसद, लोकसभा चुनाव में मांगा समर्थन | Fatehpur bjp candidate sadhvi Niranjan cut wheat crop with farmers | Patrika News

हेमा मालिनी के बाद खेतों में गेहूं काटने पहुंची बीजेपी की यह सांसद, लोकसभा चुनाव में मांगा समर्थन

locationफतेहपुरPublished: Apr 16, 2019 08:45:04 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

फतेहपुर में पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है, इसको लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है ।

sadhvi Niranjan jyoti cut wheat crop

खेतों में गेहूं काटने पहुंची साध्वी निरंजन ज्योति

फतेहपुर. लोकसभा चुनाव में प्रचार के अनोखे रंग देखने को मिल रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान खेतों में गेहूं काटने पहुंच गई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया था । हेमा मालिनी की तरह मंगलवार को फतेहपुर से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति भी खेतों में पहुंच गई और गेहूं काटने के बाद लोगों से चुनाव में समर्थन मांगा ।
फतेहपुर में पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है, इसको लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है । इस सीट पर साध्वी निरंजन ज्योति का मुकाबला बसपा के सुखदेव वर्मा और कांग्रेस के राकेश सचान से है। मंगलवार को बीजेपी प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति भिटौरा विकासखंड के महादेवपुर गांव पहुंची और लोगों से वोट की अपील की । इस दौरान किसानों को गेहूं काटता देख वह गेहूं के खेत में पहुंच गई और गेंहूं काटकर किसानों से समर्थन मांगा ।
 

वहीं बसपा जिलाध्यक्ष अभिषेक प्रताप सिंह गौतम ने साध्वी निरंजन ज्योति के गेँहू काटने को चुनावी स्टंट बताते हुए कहा कि जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है ।

BY- RAJESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो