scriptFatehpur : प्रयागराज–कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, बुजुर्ग की मौके पर मौत दो लोग घायल, ऐसे हुआ हादसा | Fatehpur,Horrific death of one person on Prayagraj Kanpur Highway | Patrika News
फतेहपुर

Fatehpur : प्रयागराज–कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, बुजुर्ग की मौके पर मौत दो लोग घायल, ऐसे हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रयागराज–कानपुर हाईवे पर इलाज के दौरान जा रहे युवक की बाइक ट्रैक्टर के चपेट में आ गई जिससे बाइक चला रहे छेदीलाल और फूलमती गंभीर रूप से घायल हो गई मौके पर ही एक बुजुर्ग की मौत हो गई..

फतेहपुरOct 10, 2023 / 09:30 pm

Pravin Kumar

fatehpur_highway_accident_news_today.jpg
फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक बाइक पर सवार युवती सहित तीन लोग इलाज के लिए जा रहे थे। हादसे में ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत में एक बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार थरियांव थाना क्षेत्र के औरेई गांव निवासी मोहनलाल (60) सफेद दाग की बीमारी से ग्रसित थे। मंगलवार तड़के असोथर के सातों जोगा पलिया गांव निवासी अपने साडू छेदीलाल के साथ बाइक से गाजीपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव इलाज कराने जा रहे थे। वहीं साथ में मोहनलाल की नातिन फूलमती भी थी। इसबीच सुबह करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार जैसे ही सदर कोतवाली के प्रयागराज-कानपुर हाइवे पर सुल्ताननगर स्थित बड़े पुल के पास पहुंचे, तभी सामने से धान लादकर आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रेक्टर भी डिवाइडर से टकराकर सड़क किनारे पलट गया।
हादसे में वाहन की चपेट में आकर मोहन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा छेदीलाल और फूलमती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख आसपास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। इसपर अस्पताल पहुंचे परिजन मोहन का शव देखकर बिलख पड़े। थाना प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत में बाइक सवार एक बुजुर्ग की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है परिजनों की तहरीर के आधार पर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Home / Fatehpur / Fatehpur : प्रयागराज–कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, बुजुर्ग की मौके पर मौत दो लोग घायल, ऐसे हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो