scriptFatehpur News: फतेहपुर में बुजुर्ग ने काट डाली अपनी ही जुबान, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान | Fatehpur News Old man cut off his own tongue in temple | Patrika News

Fatehpur News: फतेहपुर में बुजुर्ग ने काट डाली अपनी ही जुबान, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

locationफतेहपुरPublished: Mar 29, 2023 05:53:57 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

Fatehpur News: फतेहपुर में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग ने अपनी ही जुबान काटकर मंदिर में चढ़ा दी। इसका कारण भी ऐसा है कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे।

Fatehpur News
फतेहपुर में एक 65 साल के बुजुर्ग ने अंधविश्वास के चलते भवानी देवी मंदिर में अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी। जीभ काटने की वजह से व्यक्ति खून से लथपथ होकर वहीं तड़पने लगा। पुलिस ने बुजुर्ग को एक अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। ये मामला कल्याण पुर थाना का गुगौली गांव का है।
दर्द से परेशान होकर चढ़ा दी जीभ
मंदिर में जीभ चढ़ाने का यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, 65 साल के बाबूराम बहुत लंबे समय से जोड़ों के दर्द से परेशान चल रहे थे। जब कहीं किसी भी इलाज से दर्द सही नहीं हुआ तो उन्होंने अपनी जीभ काटकर माता के मंदिर में चढ़ा दिया। जीभ काटने की वजह से काफी खून निकला। इससे बुजुर्ग की हालत काफी बिगड़ने लगी।
मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को अपने साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोपालगंज ले गई। फर्स्ट ऐड के बाद बुजुर्ग बाबूराम को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

भोजपुरी सिंगर समर सिंह की तलाश इन जगहों पर हुई छापेमारी, कॉल डिटेल से मिले बातचीत के सबूत

‘पैरों के दर्द से लंबे समय से थे परेशान’
बुजुर्ग बाबूराम पासवान के बेटे धर्मपाल ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया, “मेरे पिता पैर के दर्द से काफी परेशान रहते हैं। काफी इलाज करवाने के बाद भी उनके पैर का दर्द कम नहीं हुआ। इसलिए अपने दर्द से परेशान होकर उन्होंने नवरात्र में जीभ काटकर देवी को चढ़ा दिया। उनका मानना है कि ऐसा करने से उनके जोड़ों के दर्द ठीक हो जाएंगे।”

ट्रेंडिंग वीडियो