फतेहपुर में दो दलित बहनों से गैंगरेप फिर हत्या, एसएसपी की सफाई, हत्या नहीं डूबने से हुई मौत

एसपी फतेहपुर प्रशांत वर्मा ने सफाई देते हुए कहाकि, सिंघाड़ा तोड़ते समय दोनों बच्चियों की डूबने से मौत हुई है। आंखों में हल्की खरोंच है। हत्या जैसी कोई बात सामने नहीं आ रही है।

By: Mahendra Pratap

Published: 17 Nov 2020, 12:16 PM IST

फतेहपुर. फतेहपुर जिले में असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव की सगी बहनों का शव सोमवार शाम तालाब मिला। दोनों सगी बहनों की आंख और सिर पर चोट के निशान थे। जिसे देखकर ग्रामीणों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। पर एसपी फतेहपुर प्रशांत वर्मा ने सफाई देते हुए कहाकि, सिंघाड़ा तोड़ते समय दोनों बच्चियों की डूबने से मौत हुई है। आंखों में हल्की खरोंच है। हत्या जैसी कोई बात सामने नहीं आ रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, शीघ्र ही मामले की पुष्टि हो जाएगी।

लापता बच्चियों का शव तलाब में मिला :- फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के छिछनी गांव के दिलीप सविता की दो बेटियां शुभि (8 वर्ष) और किरन (12 वर्ष) सोमवार खेत पर गई थीं। शाम तक घर न पहुंचने पर घरवालों ने तलाश शुरू कर दी पर कोई अता पता नहीं चला। इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने बताया कि एक तालाब में दो लड़कियों के शव उतरा रहा है। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकला।

शवों का हो रहा है पोस्टमार्टम :- बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियों के पैर पुआल से बंधे थे और आंखें फूटी हुई थीं। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। मृतक बच्चियों के चाचा ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। नाराज ग्रामीणों का विरोध जारी है।

सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचना : एसएसपी

एसएसपी फतेहपुर प्रशांत वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचना फैलाई जा रही है। दोनों बच्चियों के हाथ बंधे थे और आंखें फोड़ दी गई हैं। ये खबर गलत है। प्रथम दृष्टया मामला डूबने से मौत का लग रहा है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि, सिंघाड़ा तोड़ते वक्त डूबने से दोनों बच्चियों की मौत हुई है। आंखों में हल्की खरोंच है। हत्या जैसी कोई बात सामने नहीं आ रही है। पोस्टमार्टम से मामले की पुष्टि हो जाएगी।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned