scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, दो बच्चियों की मौत | fire in Suspicious circumstances two girl death | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, दो बच्चियों की मौत

locationफतेहपुरPublished: Nov 18, 2019 11:02:56 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

राजस्व विभाग की टीम मुआयना करने के बाद परिजनों को मुआवजा भी देने का ऐलान की है

fire

fire

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर के मलवा थाने के चितौरा गांव में संदिग्ध परिस्थियों में आग से जलकर दो मासूम बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। आग से घर में रखा सारा सामान और दो बकरियां भी जलकर मर गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गए। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता सब कुछ जलकर खत्म हो चुका था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मौके पर आलाअधिकारियों ने पहुंचकर आग लगने की वजह पता की। जांच में पता चला है कि घर आग अचानक से लगी है। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाद मौके पर आलाअधिकारियों ने पहुंचकर आग लगने की वजह का पता किया। लेकिन सबका यही कहना था कि आग घर में अचानक से लगी थी। मृतक बच्चियों के परिजनों की माने तो जब उन्होंने देखा तो पूरा घर धूं-धूं करके बुरी तरह जल रहा था। पुलिस के साथ ही राजस्व विभाग की टीम ने भी मौके पर पहुंच मुआयना किया। सीओ सिटी के.डी.मिश्रा ने बताया कि राजस्व की टीम मुआयना करने के बाद परिजनों को मुआवजा भी दिया जाएगा। हादसे के बाद से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो