मोरंग खदान में जमकर हुआ बवाल और फायरिंग

मोरंग खदान में जमकर हुआ बवाल और फायरिंग
Morang khadan

Sarweshwari Mishra | Updated: 02 Feb 2019, 04:01:06 PM (IST) Fatehpur, Fatehpur, Uttar Pradesh, India

जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर यमुना नदी के मोरंग घाट पर रात में जमकर बवाल हुआ

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर के लाल सोने के नाम से मशहूर मोरंग खदान में जमकर बवाल हुआ। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पक्षपात पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगा है। मामला फतेहपुर के ललौनी थाने के कार्रा कनक मोरंग घाट के खंड संख्या चार का है। जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर यमुना नदी के मोरंग घाट पर रात में जमकर बवाल हुआ। जिसमें फायरिंग भी हुई। लेकिन पुलिस पूरे मामले पर पर्दा डालने में जुटी हुई है।


जहां ग्रामीणों की माने तो खनन में इस्तेमाल मशीनों को उनके खेतों में छिपाने की वजह उनकी फसल बर्बाद होती है। जिसका उन्होंने विरोध किया तो खदान के कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की और प्रत्यारोप के बीच ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि इस पूरे मामले में पुलिस खदान वालों के शह पर काम करने में जुटी है और पुलिस पूरे मामले को दबाती दिख रही है। ऐसे में सवाल उठता है कि जिस अवैध खनन से अखिलेश सरकार की जमकर किरकिरी कराई थी। अब मौजूदा बीजेपी सरकार की पुलिस भी उन्हीं खनन माफियाओं के शह पर काम करती दिख रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned