BIG BREAKING तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकराई, पांच लोगों की मौके पर मौत, 10 की हालत गंभीर

मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल, घायलो में पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है

By: Ashish Shukla

Published: 03 Mar 2019, 10:47 PM IST

फतेहपुर. जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के बेला गांव में एक बार फिर तेज रफ्तार एक परिवार पर कहर बनकर टूट गया। बोलेरो सवार लोगों के पेड़ से टकारा जाने के कारण दो बच्चों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 10 लोगों की गंभीर रूप से घायल हैं । घायलों में पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी को ईलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है।

हुसेनगंज थाने के गोपीपुर गांव का रहने वाला परिवार अपने रिश्तेदार के घर चौथी लेकर हथगांव थाने के नौरंगाबाद गया था। रविवार की शाम को चौशी की रश्म पूरी होने के बाद बोलेरो गाड़ी से परिवार और करीबी लोग अपने घर वापस लौट रहे थे। तेज रफ्तार गाड़ी हुसेनगंज थाना क्षेत्र के बेला गांव के पास पहुंची थी कि चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया।

स्पीड अधिक होने के कारण बोलेरो सड़क के किनारे एक पेड़ से जाकर टकराई गई। बोलेरो के परखच्चे उड़ गये। जबकि सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की जानकारी के बाद आस-पास के लोगों ने पहुंचकर लोगों को बाहर निकाला। लेकिन मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई थी। तत्काल लोगों ने घटना की सूचना पुलिस वालों को दिया। मौके पर पहुंची यूपी 100 और स्वास्थ विभाग की टीम घायलों को जिला अस्पताल ले गई। जहां डाक्टरों ने सभी को ईलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया। जिसमें पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned