scriptफतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, छह की हालत गंभीर | five people died and six critical condition in road accident fatehpur | Patrika News

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, छह की हालत गंभीर

locationफतेहपुरPublished: Dec 16, 2018 09:50:27 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है

up news

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, छह की हालत गंभीर

फतेहपुर. जिले के ललौली थाना इलाके में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगं की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलो को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां घायलों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।
बतादें फतेहपुर जिले के ललौली थाना इलाके के ठिठौरा गांव का रहने वाला परिवार अपने रिश्ते बांदा जिले में एक षठी में शामिल होने के लिए घर से निकला था। बोलेरो सवाल ये परिवार रिश्तेदारों के साथ खुशी में सरीक होने के लिए अपने बच्चे और महिलाओं के साथ जा रहा था। जैसे ही गाड़ी दतौली गांव के पास पहुंची कि तेज रफ्तार बोलेरो ट्रैक्टर से टकरा गई। घटना होते ही आस-पास के लोग बोलरों के पास पहुंचे। भीतर से सभी सवार लोगों को निकाला गया तो पता चला कि पांच लोगों ने दम तोड़ दिया है। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है।
मौके पर जमा लोगों ने तुरंत यूपी 100 और स्वालस्थ विभाग 108 को फोन किया। दोनों टीमों ने सभी घायलों को इलाज के लिए पहुंचाया। डाक्टरों ने सभी छह घायलों की हालत चिंताजनक बताई है। इस हादसे से इलाके में हाहाकार मचा हुआ है। ललौली थानाध्यक्ष ने बताया है कि हादसे के सूचना गांव व परिवार वालों को कर दी गई।
इनकी हुई मौत
मरने वालों में मंजू देवी 45 वर्ष पत्नी, मेवालाल 60 वर्ष पुत्र जगदेव निवासी ठिठौरा कोतवाली बिंदकी, अंश 5 वर्ष पुत्र गुलाब सविता देवी व भगवती प्रसाद 45 वर्ष शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो