scriptमहिला शिक्षक पर दोस्त ने चाकुओं से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर | freind murder attack on woman teacher in fatehpur | Patrika News

महिला शिक्षक पर दोस्त ने चाकुओं से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर

locationफतेहपुरPublished: Oct 13, 2018 09:00:53 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दिया है

crime case

महिला शिक्षक पर दोस्त ने चाकुओं से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर

फ़तेहपुर. जिले के हुसैनगंज थाना इलाके में किराए के मकान में मां के साथ रहने वासी एक प्राथमिक विद्यालय़ की शिक्षिका पर उसके ही एक दोस्त ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवती की हालत गंभीर है इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया।
बतादें कि प्रतापगढ़ के मानिकपुर की रहने वाली है शिक्षिका शुभ्रा मिश्रा अपनी मां शारदा मिश्रा के साथ हुसैनगंज थाना इलाके में किराए का मकान लेकर रहती थी। कुछ दिन पहले ही शुभ्रा की नियुक्ति पास के ही प्राथमिक विद्यालय में हुई थी। तब से ही वो यहां से विद्यालय मे पढा़ने के लिए जाया आया करती थी। शिक्षिका पर हमले के की चर्चा पूरे इलाके मे तेजी से फैल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दिया है।
पुलिस ने कहा हमलावर परिचित है

पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रतापगढ़ की रहने वाली शुभ्रा मिश्रा इलाहाबाद मे रहकर तैयारी करती थी। वहीं इनकी मुलाकात किसी दोस्त से थी। जो अक्सर शुभ्रा से बातें किया करता था। पूछताछ में जो बातें सामने आईं उससे ये पता चला कि अध्यपक बनने से पहले शुभ्रा ने उस लड़के के साथ शादी करने का भी भरोसा दिया था। लेकिन नौकरी मिल जाने के बाद वो उससे दूर होने लगी। इसी बात से उसका दोस्त नाराज था।
घर के बाहर आकर छिपा था

पुलिस ने बताया कि वो शनिवार की शाम को शुभ्रा मिश्रा के घर के बाहर ही छिपा हुआ था। जैसे ही शाम को वो शिक्षिका पानी लेने के लिए मोटर चालू करने निकली दोस्त ने उन पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया और फरार हो गया। मां की शोर के बाद पहुंचे लोगों ने उसे इलाज के लिए असप्ताल मे दाखिल कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो