scriptपान की दुकान से सरेआम बिक रहा गांजा, वायरल वीडियो में दुकानदार बता रहा कहां कितना जाता है महीना | Ganja Selling on Pan Shop in UP Fatehpur Video Viral Marijuana | Patrika News

पान की दुकान से सरेआम बिक रहा गांजा, वायरल वीडियो में दुकानदार बता रहा कहां कितना जाता है महीना

locationफतेहपुरPublished: Oct 13, 2020 02:02:25 pm

बीज भंडार से लेकर पारचून की दुकान तक हो रही गांजा की बिक्री
पहले बीज भंडार और अब पान की दुकान से गांजा बिक्री का वीडियो हुआ वायरल

ganja selling

फतेहपुर. जिले में गांजा की खरीद फरोख्त पर अंकुश का पुलिस प्रशासन के दावे की पोल खोलता हुआ गांजी बिक्री का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति सरेआम पान की दुकान से गांजा बेचता नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। आबकारी व पुलिस की शह से गांजा बिकने का आरोप भी लग रहा है। बता दें कि इसके पहले कृषि बीज भंडार से भी गांजा बिक्री का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बावजूद मामले में अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। वायरल वीडियो असोथर थाने के असोथर कस्बे के बताया जा रहा है। पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

 

 

जिले में कानून को ताक में रखकर ड्रग माफिया सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्हें न तो पुलिस का भय है और न ही आबकारी विभाग का। कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो तो इसकी बानगी भर है। शायद यही वजह है कि जिले के विभिन्न क्षेत्रों में खुलेआम गांजा बिक्री का दावा किया जाता है। परचून की दुकान से लेकर कृषि बीज भंडार तक में सरेआम गांजा बेंचने के वीडियो वायरल होते हैं। बता दें कि जिले में गांजा बिक्री के दो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक परचून की दुकान है तो दूसरा कृषि बीज भंडार की दुकान का।

 

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कोई खरीददार जाता है और दुकान से गांजा खरीदता है। खरीदने और बेचने की इस प्रक्रिया में दुकानदार और ग्राहक के बीच हो रही बातचीत भी साफ-साफ सुना जा सकता है। वायरल वीडियो में दुकानदार गांजा बिक्री के पीछे पुलिस को भी लाखों रुपये देने का दावा करता सुना जा सकता है। ग्राहक के ना-नुकुर करने पर दुकानदार द्वारा उसे गंजे की पुड़िया खोलकर उसमें गांजा होने की बात कही जा रही है।

 

गांजा बिक्री के वायरल हो रहे वीडियो जिले के असोथर थाना क्षेत्र के असोथर कस्बे के बताए जा रहे हैं। हालांकि इस पर पुलिस विभाग व जिममेदार अधिकारियों ने पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। इतना तेजी से वीडियो वायरल होने के बावजूद अधिकारियों को चुप्पी दाल में कुछ काला होने की तरफ ही इशारा कर रही है। अब इन तस्करों पर कानून का भय व्याप्त होगा भी या नहीं यह तो सोचने वाली बात है।

By Rajesh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो