script

गायत्री प्रजापति केस की महिला गवाह के साथ हुई बड़ी घटना, बेटे अनिल प्रजापति समेत 5 पर मुकदमा दर्ज

locationफतेहपुरPublished: Sep 23, 2019 09:34:59 am

बांदा के डीआईजी से मुलाकात के लिये जाते समय फतेहपुर में हुई घटना।
फतेहपुर की बिंदकी कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा।

Gayatri Prajapati

प्रतीकात्मक

फतेहपुर. यूपी के पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ चल रहे मुकदमे की गवाह महिला का किडनैप कर उसके साथ छेड़खानी और जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला गवाह का कहना है कि उसे पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति का बड़ा बेटा अनिल प्रजापति और उसके साथी अशोक तिवारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा कर छेड़खानी की और गवाही से रोकने के लिये जान से मारने की योजना बना रहे थे। उनकी मंशा पूरा होने के पहले ही वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भाग गयी। पीड़िता ने फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली में पूर्व मंत्री के गायत्री प्रजापति के बेटे समेत दो नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
चित्रकूट की रहने वाली पीड़ित महिला तान्या पाठक के मुताबिक वह पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के मुमदमे में गवाह है। 25 सितम्बर को हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में मुकदमे की गवाही होनी है, जिसके लिये न्यायालय ने उसे सुरक्षा देने का आदेश दिया है। शनिवार को वह सुरक्षा लेकर वह कार से बांदा के डीआईजी से मिलने के लिये निकली थी।
पीड़िता के मुताबिक फतेहपुर की बिंदकी कोतवाली अन्तर्गत शिवराजपुर-चिल्ला रोड पर किसी जरूरत के लिये उनकी कार रुकी तो पीछे से एक और गाड़ी आकर रुकी। उसका ड्राइवर ने बांदा जाने का रास्ता पूछा और इसी दौरान पूर्व मंत्री के बेटे और उसके साथी ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया, जिसमें पहले से ही तीन और लोग मौजूद थे। गाड़ी में उसके साथ छेड़खानी की गयी और गवाही से रोकने के लिये जान से मारने की बातें की जा रही थीं। उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके शोर मचाने पर दो बाइक सवार वहां रुके, जिससे उन लोगों का ध्यान बंट गया और वह किसी तरह गाड़ी कूदकर भाग निकली। इसके बाद आरोपी भी बांदा की ओर भाग निकले।
उसने पुलिस को बताया कि डर के मारे वह भी वापस कानपुर चली आयी और बाद में हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुंची। वहां उसने पूर्व मंत्री के बेटे व उसके साथियों के खिलाफ छेड़खानी व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
By Rajesh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो