यूपी में दलित नाबालिग से गैंगरेप, गला दबाकर कुएं में फेंका

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Oct, 13 2018 08:26:50 PM (IST) Fatehpur, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने किशोरी को गंभीर अवस्था में जिला महिला चिकित्सालय भेजा है।

फतेहपुर. महिला सुरक्षा का दावा करने वाली सूबे की योगी सरकार अपराध नियंत्रण में फेल साबित हो रही है। खागा कोतवाली क्षेत्र में एक दलित नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप के बाद नाबालिग का गला दबा दिया गया और उसे मृत समझकर कुएं में फेंक दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार कौशाम्बी जिले में ननिहाल गयी किशोरी को शुक्रवार देर शाम शौच जाते युवकों ने जबरन उठा लिया और गांव के बाहर एक सूखे कुआं के पास उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और उसके बाद उसका गला दबा दिया। मनचलों ने उसे मरा समझ कर कुआं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गये।

वारदात की जानकारी सुबह तब हुई जब लोग जंगल जा रहे थे तो कुआं के अन्दर से कराहने की आवाजें सुनी। आवाज सुनते ही ग्रामीण कुआं के पास पहुंचे और किशोरी को किसी तरह से कुआं से बाहर निकाला गया। उसके बाद परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे और पुलिस को नामजद तहरीर दिया। पुलिस ने किशोरी को गंभीर अवस्था में जिला महिला चिकित्सालय भेजा है।

 

 

BY- RAJESH SINGH

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned