VIDEO: पति ने कैमरे के सामने बताया केैसे की पत्नी के प्रेमी की हत्या

Sunil Yadav

Publish: Apr, 17 2018 02:30:36 PM (IST)

Fatehpur, Uttar Pradesh, India

फतेहपुर. जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के पिपरहा डेरा गांव में 6 दिन पूर्व अवैध संबंध में भट्ठा मजदूर अर्जुन की हत्या का खुलसा पुलिस ने कर दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी राहुल राज ने बताया की मृतक अर्जुन का पड़ोस में रहने वाले जुग्गीलाल की पत्नी से अवैध संबंध था। जिसका विरोध जुग्गीलाल किया करता था। ओरोपी ने कई बार मृतक अर्जुन को घर आने जाने से मना किया, बावजूद इससके मृतक अर्जुन उसके घर आया जाया करता था। जिस कारण 6 दिन पूर्व मंगलवार को ओरोपी ने अर्जुन की गला घोटकर हत्या कर दी। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि किशुनपुर थाना क्षेत्र के असहट गांव निवासी ऊदल का 24 वर्षीय पुत्र अर्जुन पड़ोस के गांव में ईट भट्ठे पर अपने भाई प्रसाद के साथ मजदूरी करता था। बीते मंगलवार की रात भट्ठे से लौटते वक्त वह अचानक गायब हो गया। सुबह उसकी लाश पिपरहा डेरा के पास एक पेड़ से लटकी मिली। शव की गर्दन में गमछा कसा हुआ था और मुंह को बुरी तरह कुचला गया था। परिजनों के अनुसार मृतक अर्जुन की न तो किसी से दुश्मनी थी और न ही हत्या का कोई कारण समझ में आ रहा था। साथ ही अर्जुन का सारा सामान वही पास में मिल गया था। जिस कारण हत्या की गुत्थी उलझ गई थी। वही अब एक सप्ताह के भीतर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया।

Ad Block is Banned