scriptबेरहम तांत्रिकों ने इलाज के नाम पर महिला को किया इस तरह प्रताड़ित, जानकर रूह कांप जाएगी | In The Name Of Treatment, Merciless Tantriks Harassed Woman Like This | Patrika News

बेरहम तांत्रिकों ने इलाज के नाम पर महिला को किया इस तरह प्रताड़ित, जानकर रूह कांप जाएगी

locationफतेहपुरPublished: Jun 03, 2021 01:43:16 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-सिरदर्द के इलाज के नाम पर तांत्रिक बने हैवान,-महिला को रात भर किया प्रताड़ित, गर्म चिमटे से जलाया,-पुलिस ने ससुर को हिरासत में लिया

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फतेहपुर. बिंदकी में सिरदर्द का इलाज कराने के नाम पर एक महिला को दो तांत्रिकों (Tantriks) ने रात भर यातनाएं दीं। ससुर द्वारा बुलाये गए दो तांत्रिकों ने बेरहमी से महिला प्रताड़ित कर बदहवास कर दिया। यहां तक कि तांत्रिक गर्म चिमटे से उसे प्रताड़ित करते रहे। साथ ही पूरी रात उसके साथ जमकर मारपीट की। इस बेरहम कृत्य की जानकारी मिलते ही महिला का भाई उसके घर पहुंचा। जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गया। घटना को लेकर देवरी चौकी में शिकायत की गई।
जिले के जाफरगंज थानाक्षेत्र के रोटी गांव की रहने वाली 30 वर्षीय अनीता देवी पत्नी श्यामू सिरदर्द की परेशानी से ग्रसित हैं। बताया गया कि मंगलवार शाम अनीता के ससुर ने इलाज कराने की बात कहकर घर पर दो तांत्रिक बुलाए। आरोप है कि इसके बाद तांत्रिकों ने इलाज के नाम पर अनीता को यातनाएं देना शुरू कर दिया। चिमटे को गर्म करके उसके हाथ पैरों को बार-बार जलाते रहे। इससे उसके हाथ पैरों में जलने से फफोले पड़ गए। उसके साथ पूरी रात मारपीट होने से महिला बदहवास हो गई। सुबह तक महिला की हालत खराब होने के बाद तांत्रिक वहां से चले गए।
वहीं अगली सुबह बुधवार को पीड़ित महिला के भाई थाना बिंदकी खजुहा निवासी जयनारायण को सूचना मिली। इस पर भाई सीधे बहन के घर जा पहुंचा और उसे सीएचसी में भर्ती कराया। इसके बाद जयनारायण ने बहन के साथ हुए इस बेरहम कृत्य की दास्तां बताते हुए देवरी चौकी थाना जाफरगंज में शिकायत की। मामले में देवरी चौकी इंचार्ज संगम लाल प्रजापति ने बताया कि शिकायत पर ससुर को हिरासत में लिया गया है और दोनों तांत्रिकों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो