scriptKidnapping Case: पिता के पास फोन आया बेटा किडनैप हो गया 20 लाख दो, घर के बाहर से हुआ अपहरण | Kidnapping Case: Class Seven Student Missing, Call 20 lacs ransom | Patrika News
फतेहपुर

Kidnapping Case: पिता के पास फोन आया बेटा किडनैप हो गया 20 लाख दो, घर के बाहर से हुआ अपहरण

फिरौती में 20 लाख की मांग की। अपहरण की बार सुनकर परिजनों सहित स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया।

फतेहपुरJun 03, 2021 / 10:36 pm

Arvind Kumar Verma

Kidnapping Case: पिता के पास फोन आया बेटा किडनैप हो गया 20 लाख दो, घर के बाहर से हुआ अपहरण

Kidnapping Case: पिता के पास फोन आया बेटा किडनैप हो गया 20 लाख दो, घर के बाहर से हुआ अपहरण

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फतेहपुर. जिले में 13 वर्षीय छात्र के घर के बाहर से गायब होने के बाद 20 लाख फिरौती का फोन आने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। छात्र एक जून को शाम के समय घर के बाहर पेशाब करने गया था। उसके लापता होने पर बुधवार सुबह छात्र के पिता ने थाने में थाने में इसकी जानकारी दी। वहीं बुधवार शाम को एक फोन पर किसी ने बेटे के अपहरण (Kidnapping Case) होने की बात कही और फिरौती में 20 लाख (20 Lacs Ransom) की मांग की। अपहरण की बार सुनकर परिजनों सहित स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी पर सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और जांच कर लौटे। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं।
फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव निवासी सुनील बाबू उर्फ लाला का 13 वर्षीय पुत्र शिवाकांत गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा सात में पढ़ता है। पिता के मुताबिक वह 1 जून की शाम आठ बजे पेशाब करने के लिए घर से निकला था और लापता हो गया। खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो बुधवार की सुबह उन्होंने थाने जाकर इसकी सूचना दी।
पिता सुनील बाबू ने गुरुवार को पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम को उनके पास फोन आया। जिसमें एक व्यक्ति ने बेटे के अपहरण की बात बताते हुए 20 लाख रुपए की मांग की। थानाध्यक्ष मलवा अरविंद कुमार सिंह ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी। इस पर अफसर मौके पर पहुंचे और जांच की। एसओ मलवा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। सर्विलांस के साथ ही जिला स्तर की टीमें भी खुलासे के लिए लगाई गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो