scriptलकड़ी काटने के दौरान ग्राइन्डर स्लिप कर गर्दन पर गिरा, मजदूर की मौत | Labor death during work in Up Fatehpur | Patrika News

लकड़ी काटने के दौरान ग्राइन्डर स्लिप कर गर्दन पर गिरा, मजदूर की मौत

locationफतेहपुरPublished: Jul 11, 2019 10:41:22 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामले के बावत कोतवाली प्रभारी बीरेन्द्र यादव ने कहा कि मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है, यदि तहरीर दी जाती है तो उसी के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Labor death during work

काम के दौरान मजदूर की मौत

फतेहपुर. एक मकान में निर्माण कार्य कर रहे मजदूर की ग्राइन्डर की चपेट में आकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जानकारी के अनुसार किशनपुर थाना क्षेत्र के बहियापुर गांव निवासी रामदीन रैदास का पुत्र विकास रैदास चौक चौराहे स्थित किराना व्यापारी आनन्द शंकर के यहां भवन निर्माण का कार्य हो रहा था, विकास छत में पटी लकड़ी को काट रहा था, तभी अचानक ग्राइन्डर स्लिप कर विकास की गर्दन में गिर गया, जिससे विकास की गर्दन के पास गहरा जख्म हो गया ।
यह भी पढ़ें

प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका का गला काटकर कुएं में फेंका, तीन दिन तक…

आनन्द शंकर ने आनन फानन में अपने निजी साधन से उसे नजदीक के निजी अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने चिकित्सीय परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना की खबर पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।
मृतक अपनी पत्नी व बच्चों के साथ राम नगर में किराये के मकान में रहकर मजदूरी कर अपना व अपने आश्रितों की आजीविका चलाता था । मामले के बावत कोतवाली प्रभारी बीरेन्द्र यादव ने कहा कि मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है, यदि तहरीर दी जाती है तो उसी के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
BY- RAJESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो