योगी राज में बेलगाम लैंड माफिया, दबंगों ने दलित महिला की जमीन पर किया कब्जा

 योगी राज में बेलगाम लैंड माफिया, दबंगों ने दलित महिला की जमीन पर किया कब्जा
Dalit women

पीड़िता ने न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों से लगाई गुहार

फतेहपुर. प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद सीएम योगी ने भूमाफियाओं पर नकेल कसने के प्रदेश भर के सभी अधिकारियों को आदेश जारी किया था, सीएम के इस आदेश का अनुपालन होता नहीं दिख रहा है। ताजा मामला सदर कोतवाली के बक्शपुर का है, जहां दबंगों ने दलित महिला की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया। पीड़िता ने न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है।





गांव की रहने वाली दलित बिरादरी की संगीता के पति अशोक कुमार ने एक जमीन खरीदकर मकान बनवा कर दिल्ली प्राइवेट जॉब करने चले गए। इसी बीच कुछ दबंगों की नियत इस मकान पर पड़ गयी और बने बनाये मकान पर अपना कब्ज़ा कर लिया।


यह भी पढ़ें:  छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर परिजन को पीटा



जब इसकी सूचना पीड़िता के भाई ने फ़ोन के द्वारा दिया तो पीड़िता वापस फतेहपुर आकर इस बात की जानकारी स्थानीय थाने में दी लेकिन न्याय न मिलते देख पीड़िता आज एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।



पीड़िता ने बताया की हम मकान बनवाकर प्राइवेट जॉब के कारण दिल्ली चले गए थे, तभी गांव के दबंगों ने मेरे मकान पर कब्ज़ा कर लिया, जिसकी शिकायत थाने से लेकर एसपी तक की गई, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने धमकी दी है कि अगर न्याय नहीं मिलेगा तो छोटे से बच्चे को अनाथ आश्रम में छोड़कर खुदकुशी कर लूंगी। वहीँ इस मामले में डिप्टी एसपी समर बहादुर सिंह ने बताया की एक महिला एसपी साहब के पास फ़रियाद लेकर गयी थी जिसने अपने मकान पर कब्ज़ा करने का आरोप लगाया है जिसकी जांचकर उचित कार्रवाई की जायेगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned