शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से हत्या, फांसी पर लटकाकर मार डाला

यूपी के फतेहपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक शादीशुदा प्रेमी को प्रेमिका के परिवार वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके गले में फंदा डालकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में प्रेमिका व उसके ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

फतेहपुर.

थरियांव थाना क्षेत्र के बघेला गांव में आधी रात को शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के ससुराल वालों ने गले में फांसी का फंदा डालकर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी की मां ने प्रेमिका व उसके ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

प्रभारी निरीक्षक एमपी सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र के ही सलेमपुर गांव निवासी मोनू (23 वर्ष) पुत्र भूरा सोमवार की रात 10 बजे बघेला गांव में ब्याही अपनी प्रेमिका लक्ष्मी देवी से मिलने गया था। प्रेमिका का पति किसी काम से दिल्ली गया है। घर में प्रेमिका अकेले थी। दोनों ने साथ खाया आैर इसके बाद अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

 

एसएचओ ने बताया कि घर में प्रेमी-प्रेमिका के अकेले होने की जानकारी प्रेमिका के ससुर चन्द्रपाल को हो गई। उसने अपने भाइयों सूरजपाल वह ननकाई को बुलाया और दरवाजा खुलवाने लगे। काफी देर बाद दरवाजा खुला तो प्रेमिका छत पर भाग गई, लेकिन प्रेमी को उन लोगों ने कमरे में ही पकड़ लिया और उसके गले में रस्सी का फंदा डालकर उसे टांग दिया।

 

उन्होंने बताया कि प्रेमिका ने रात 11.45 बजे फोन करके जो जानकारी दी थी। घटना उसके ठीक विपरीत मिली। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मोनू की मां छेद्दी की तहरीर पर उपरोक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Rajesh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned