यूपी के फतेहपुर में 6 साल की मासूम से रेप, अर्धनग्न हालत में झाड़ियों में मिली, बच्ची की हालत नाजुक

  • घर के बाहर खेल रही बच्ची को झाड़ियों में ले जाकर किया रेप।
  • फतेहपुर जिले के लालौली थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना।
  • मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है, पुलिस ने आरेपी को गिरफ्तार किया।

फतेहपुर. हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत से मचे हंगामे के बीच यूपी के फतेहपुर में भी छह साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक चल रही है। बच्ची झाड़ी में अर्धनग्न हालत में पायी गयी। उधर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

फतेहपुर के लालौली थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छह साी की मासूम बच्ची मंगलवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान करैहा गांव के मजरे कल्लू भगत का डेरा निवासी युवक अनिल निषाद बच्ची को अकेला देख उसे बहला फुसलाकर खेत की ओर झाड़ियों में ले गया। वहां उसने मासूम के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए बलात्कार किया। शाम को जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

 

इस दौरान मासूम की चीख सुनकर ग्रामीण झाड़ी के पास पहुंचे तो मासूम अधर्नग्न हालत में पायी गयी। बच्ची ने बताया कि उसके साथ अनिल निषाद ने गलत काम किया और लोगों को आता देख वहां से भाग गया। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना की खबर मिलते ही एसपी प्रशांत वर्मा और सीओ जाफरगंज संजय कुमार सिंह भी वहां पहुंचे। एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

By Rajesh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned