कच्चे मकान की छत गिरने से मां बेटे की मौत, एक बेटा घायल

Sarweshwari Mishra | Publish: Sep, 13 2019 02:25:32 PM (IST) Fatehpur, Fatehpur, Uttar Pradesh, India

मकान गिरने की आवाज सुनते ही पड़ोसी मौके पर आ गए और काफी प्रयास के बाद मलबे के अंदर दबे महिला और उसके बच्चे को बाहर निकाला

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर के एक गांव में बरसात के दौरान कच्चा मकान ढहने से मां और बेटे की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा बेटा घायल हो गया। मकान गिरने की आवाज सुनते ही पड़ोसी मौके पर आ गए और काफी प्रयास के बाद मलबे के अंदर दबे महिला और उसके बच्चे को बाहर निकाला। लेकिन तब तक मां-बेटे की मौत हो चुकी थी।


दरअसल, यह घटना बिंदकी थाना क्षेत्र के सहवाजपुर गांव की है। गुरूवार की रात में हो रही तेज बारिश के दौरान ओमप्रकाश साहू उर्फ कल्लू के घर की कच्ची कोठरी गिर गए। उस समय कमरे के अंदर ओमप्रकाश की पत्नी श्यामा देवी (35) तथा बेटा अनुज (9) की मलवे में दबने से मौत हो गई। वहीं दूसरा बेटा शुभम (11) गंभीर रूप से घायल है। पड़ोसी मौके पर पहुंचकर महिला और बच्चों को बचाने की कोशिश की लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उनकी जान नहीं बचा पाए। वहीं घायल शुभम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया जबकि मृतक महिला और उसके बेटे अनुज का शव लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बड़ी दुर्घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा रहा । घर के बाहर भारी भीड़ लगी रही। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गृह स्वामी ओम प्रकाश साहू उर्फ कल्लू मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है जिसको घटना की सूचना लोगों ने दे दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned