जमीन विवाद में सगे भाई की गोली मारकर हत्या

 जमीन विवाद में सगे भाई की गोली मारकर हत्या
Murder

घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल, पुलिस आरोपी फरार भाई की तलाश में जुटी

फतेहपुर. जमीन के विवाद में भाई ने अपने सगे भाई को जमीन के विवाद में मौत के घाट उतार दिया। मामला जाफरगंज थाने के जद्दूपुर गांव का है, जहां छोटे भाई ने बड़े बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है और पुलिस आरोपी फरार भाई की तलाश में लगी हुई है।


यह भी पढ़ें:

योगी राज में इधर लगातार हो रहे तबादले, उधर बढ़ रहा अपराध का ग्राफ


मामला योगी सरकार के कारागार राज्य मंत्री जयकुमार जैकी के जाफरगंज थाने के जद्दूपुर गांव का है जहां सगे भाई ने साढ़े पांच बीघा जमीन की चालच में बड़े सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की बेटी की मानें तो उसके पापा ट्यूबबेल में खेतों में रात में पानी लगाने गए थे, तभी भाई ने अपने तीन रिश्तेदारों के साथ मिलकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।





परिजनों की माने तो करीब साढ़े पांच बीघा जमीन को आरोपी चाचा ने धोखे के अपनी मां से अपने नाम कर लिया था, जिसके खिलाफ मृतक ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज करा दिया था और आरोपी लगातार मृतक के ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था और जब मृतक ने उसकी एक ना सुनी तो आरोपी चाचा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं परिजनों की माने तो मामले की जानकारी मृतक ने पहले ही पुलिस को दे रखी थी कि उसकी जान को खतरा है इसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई तक नहीं की। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर पुलिस मामले में पहले कोई ठोस कदम उठा लेती तो शायद किसी परिवार से उनके मुखिया का साया न उठता।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned