पैसे के लेन- देन में ईंट पत्थर से कूचकर हत्या

 पैसे के लेन- देन में ईंट पत्थर से कूचकर हत्या
Murder

असोथर थाना क्षेत्र के सुजानपुर का मामला

फतेहपुर. यूपी में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है, आये दिन हत्या, रेप के मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला जिले के असोथर थाना क्षेत्र का है, जहां पैसे के लेनदेन में एक व्यक्ति की ईंट पत्थर से कूच- कूचकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:

भाजपा नेता के बेटे ने मानसिक रूप से बीमार युवती से किया रेप

असोथर थाना क्षेत्र के सुजानपुर में केशनपाल का कुछ लोगों से पैसे को लेकर लेन देन चला आ रहा था। परिजनों की मानें तो रविवार सुबह कुछ लोग उसे खेतों में पानी लगाने के बहाने जंगल ले गए वही पर पैसे के लेनदेन को लेकर पुराना विवाद नया हो गया और केशनपाल की पत्थरों से कुचल कर फरार हो गये।



परिजन घायल केशनपाल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे तभी उसकी रास्ते में उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया। गांव को तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया है और पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned