scriptMurder news : फतेहपुर में मां-बेटे की हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश | Murder news: Mother and son murdered in Fatehpur, blood-soaked bodies found in the house | Patrika News
फतेहपुर

Murder news : फतेहपुर में मां-बेटे की हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश

फतेहपुर के बकेवर थाना क्षेत्र में एक घर में मां, बेटी की खून से सनी लाश मिली है। ग्रामीणों के मुताबिक इन दोनो के सिवा कोई और घर में नही रहता था।

फतेहपुरJun 29, 2024 / 05:45 pm

anoop shukla

जिले में संदिग्ध स्थिति में घर के अंदर घुसकर मां-बेटे की हत्या कर दी गई। दोनों का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। घर में इनके सिवा दूसरा कोई और नहीं था। वारदात के बाद मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच-पड़ताल की।परिजनों और आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली। कुछ ही देर में पुलिस अधीक्षक भी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए। उन्होंने हत्या का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला बकेवर थाना क्षेत्र के रूसी गांव का है। गांव में 24 साल का सत्यम अवस्थी अपनी 55 साल की मां माया देवी के साथ रहता है। उसके पिता राम सहाय की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। सत्यम ई-रिक्शा चलाता है। वहीं उसका छोटा भाई कानपुर में रहकर ट्रक में खलासी का काम करता है।
शनिवार सुबह मां-बेटे देर तक घर से नहीं निकले तो पड़ोसियों ने घर जाकर देखा तो अन्दर का नजारा देखकर चीख पड़े। माया देवी और सत्यम का खून से लथपथ शव पड़ा था। इसके बाद मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई।
थाना पुलिस मौके पर पहुंची। डबल मर्डर की सूचना पर कुछ देर में पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह भी आ गए। साथ ही फोरेंसिक टीम भी आ गई। घटना स्थल का जायजा लिया। मौके से सबूत इकठ्‌ठा किए। दोनों का सिर कुचा हुआ था। पास में ही खून से सनी ईंट पड़ी थी।
पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया आज शनिवार की दोपहर में सूचना मिली कि रूसी गांव में मां-बेटे की हत्या कर दी गई।कमरे की हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि जान बचाने के लिए दोनों ने काफी संघर्ष किया था। जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।
ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे बाइक में सवार होकर दो लोग पहुंचे थे। इसके बाद वह कब यहां से गए, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि ग्रामीणों ने बताया कि पड़ोस के दो लोगों से किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले सत्यम का विवाद हुआ था। वहीं कुछ लोग घटना के पीछे रंजिश मान रहे हैं।

Hindi News/ Fatehpur / Murder news : फतेहपुर में मां-बेटे की हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश

ट्रेंडिंग वीडियो