scriptयूपी पुलिस ने घर में घुसकर बेडरूम से मुस्लिम युवक को उठाया, रात भर थाने में दी थर्ड डिग्री, फिर रिश्वत लेकर छोड़ा | Muslim Young man torture by up police in the name of cow slaughtering | Patrika News

यूपी पुलिस ने घर में घुसकर बेडरूम से मुस्लिम युवक को उठाया, रात भर थाने में दी थर्ड डिग्री, फिर रिश्वत लेकर छोड़ा

locationफतेहपुरPublished: Oct 15, 2018 05:37:04 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घर में मौजूद महिलाओं के साथ भी मारपीट की

Police Pitai

यूपी पुलिस की पिटाई

फतेहपुर. यूपी पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं। इस बार एक मुस्लिम परिवार पर पुलिस का कहर टूटा है। आरोप है कि गोकशी के शक में पुलिस ने घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया और महिलाओं और घर के अन्य सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस बेडरूम का दरवाजा तोड़कर युवक को अपने साथ थाने ले गई और रात भर युवक को थाने में थर्ड डिग्री दी। सुबह रिश्वत लेने के बाद पुलिस ने युवक को छोड़ा ।
मामला खखरेरू थाने के कोट गांव का है। पीड़ित फरमान और सिद्दीकी की मानें तो उसके घर का दरवाजा तक तोड़ दिया गया और घर में मौजूद महिलाओं के साथ भी मारपीट की, जिसके बाद पीड़ित को जबरन पुलिस थाने लेकर गई और गौकशी कबूल करने का दबाव बनाती रही और उसे जमकर पीटा। पुलिस की बर्बरता के निशान पीड़ित के शरीर पर भी मौजूद है।
पीड़ित की मानें तो खखरेरू थाना पुलिस ने 10 हजार रुपये लेने के बाद उनको छोड़ा है। अब पुलिस पूरे मामले पर सवालों का जवाब देने से बच रही है।

BY- RAJESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो