अब बीजेपी विधायक ने कहा नसीमुद्दीन भाजपा के सामने पेश करें अपनी बहन-बेटी

  अब बीजेपी विधायक ने कहा नसीमुद्दीन भाजपा के सामने पेश करें अपनी बहन-बेटी

भाजपा की खागा विधायक कृष्णा पासवान भी चलीं बसपाइयों की राह, सरेआम कहा नसीमुद्दीन सिद्दीकी पेश करें अपनी बहन बेटी

फतेहपुर. दयाशंकर सिंह की बीवी, बेटी पर अभद्र टिप्पणी के बाद भाजपा की ओर से भी ऐसी ही अभद्र टिप्पणी की गई है। फतेहपुर में 'बेटी के सम्मान में, भाजपा मैदान में'  के तहत प्रदर्शन कर रहीं भाजपा की खागा विधायक ने भी सरेआम बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी से उनकी बहन और बेटी को भाजपा के सामने पेश करने की मांग कर डाली। उनके इस बड़बोलेपन से खुद भाजपा के सदर विधायक विक्रम सिंह भी भौंचक्के रह गए।

देखें वीडियो

भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर 'बेटी के सम्मान में, भाजपा मैदान में' के तहत बीजेपी का फतेहपुर कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन चल रहा था। प्रदर्शन में सदर विधायक विक्रम सिंह और खागा विधायक कृष्णा पासवान भी मौजूद थीं। इस दौरान दयाशंकर सिंह की बेटी और मां समेत परिवार की महिलाओं पर बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से की गई अभद्र टिप्पणी का विरोध जताया जा रहा था कि कृष्णा पासवान भी बड़बोलेपन का शिकार हो गईं।

प्रदर्शन के दौरान खागा विधायक कृष्णा पासवान बसपाइयों की तरह उत्तेजित हो गईं और कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी शर्म करें और पहले अपनी बहन, बेटी और पत्नी को लेकर भारतीय जनता पार्टी क सामने आकर पेश करें। वह यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि महिलाएं उनकी जीभ निकाल लेंगी। उनका यह बयान सुनकर पीछे खड़े भाजपा के सदर विधायक विक्रम सिंह भी भौंचक्के रह गए। वही नहीं मौके पर खड़े भाजपा के दूसरे नेता भी बगलें झांकने लग गए।
Ad Block is Banned