scriptPAC jawan gave up his life was hurt by his wife taunts | तुम कब मरोगे... पीएसी जवान को चुभी पत्नी की बात, दे दी जान | Patrika News

तुम कब मरोगे... पीएसी जवान को चुभी पत्नी की बात, दे दी जान

locationफतेहपुरPublished: Dec 09, 2023 05:35:02 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

पति-पत्नी के बीच सामान्य सा विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। कहासुनी के दौरान पत्नी ने कुछ ऐसा कह दिया जो पति को चुभ गया। इस्क्मे बाद जो हुआ वो जानकार सब हैरान रह गए।

lalauli_thana
पति-पत्नी के बीच छोटी सी नोंकझोंक इतनी बढ़ गई कि पति ने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखा और खुद को मौत के घाट उतार लिया।

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद के मामले सामने आते हें। समय रहते पति-पत्नी के बीच के झगड़े को काम न किया जाए तो ये आगे चलकर बड़ी अनहोनी का भी रूप ले लेते हैं।

ये है पूरा मामला
असल मुद्दा फतेहपुर का है, जहां पति-पत्नी के बीच तकरार चल रही थी। कहासुनी के दौरान पत्नी ने कहा कि आप कब मरोगे? और यह बात उनके दिमाग में जख्म के तरह बैठ गई। इसके बाद पति ने खुदकुशी करने का फैसला किया।
आत्महत्या करने से पहले, युवक ने एक तीन पन्नों का सुसाइड नोट लिखा और इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया। सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी मौत की जिम्मेदारी को पत्नी के अलावा अपने ससुराल वालों पर लगाया है।

गांव में ना रहने को था विवाद
दपंति के बीच गांव में नहीं रहने को लेकर विवाद हुआ। कहासुनी के बाद निरंजु ने घर के पास बने पशुबाड़े की कोठरी में जाकर फांसी लगा ली। मरने से पहले लिखे गए सुसाइड नोट में पत्नी, ससुर और अन्य ससुरालीजनों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

सुसाइड नोट के अनुसार, पत्नी शहर में रहने की इच्छा जता रही थी। उन्होंने हमेशा महंगे शौकों के लिए पैसे मांगे थे। साथ ही, वे अपने माता-पिता और भाइयों से अलग रहने की जिद करती थीं। चौकी इंस्पेक्टर का कहना है कि पीएसी जवान के सुसाइड नोट की सूचना मिली है। सभी पहलूओं की जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो