scriptइंजीनियर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार तीन गिरफ्तार | police reveling engininier murder case in fatehpur | Patrika News

इंजीनियर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार तीन गिरफ्तार

locationफतेहपुरPublished: May 22, 2019 06:11:07 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस की मानें तो ठेकेदार आयुष शर्मा के ड्राईवर और उसके गार्ड ने इस पूरे वारदात को अंजाम दिया था

big news

इंजीनियर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार तीन गिरफ्तार

फतेहपुर. जिले के थरियांव थाना इलाके के एकारी मोड़ के पास इंजीनियर की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस की मानें तो एक दबंग ठेकेदार के इशारे पर इंजीनियर की हत्या कर दी गई। पुलिस अपने बयान में कहा है कि ठेकेदार आयुष शर्मा के ड्राईवर और उसके गार्ड ने इस पूरे वारदात को अंजाम दिया था।
बतादें के 14 मई की सुबह इंजीनियर अपनी गाड़ी से साइड पर जा रहा था। तभी पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने गाड़ी से उतारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की मानें तो वारदात की वजह ठेकेदार के मानक विहीन काम को पास ना करना बताया जा रहा है। कहा जा रहा की मानक के विपरीत के काम को देखर इंजीनियर अजय सिंह ने भुगतान पर रोक लगा दिया था। फिर क्या था ठेकेदार का करोड़ो का पैसा फंस गया।
इधर पैसे फंसने के बाद ठेकेदार आयुष शर्मा पर लगातार कर्ज का बोझ बढ़ने लगा। अब उसने ठान लिया कि किसी भी हाल में इंजीनियर को रास्ते से हटाना ही होगा। उसने अपने प्लान के मुताबिक उसकी हत्या की साजिश रची और मरवा दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि मुख्यआरोपी ठेकेदार समेत तीन लोग फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो