scriptअवैध असलहा फैक्ट्री का भांडाफोड़. जयकरन को पकड़ने में सफल रही पुलिस | police reveling illegal wepon factory in fatehpur | Patrika News

अवैध असलहा फैक्ट्री का भांडाफोड़. जयकरन को पकड़ने में सफल रही पुलिस

locationफतेहपुरPublished: Jul 09, 2019 10:31:42 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

खुलासा करने वाली टीम को एसपी ने पांच हजार का ईनाम दिया है

up news

अवैध असलहा फैक्ट्री का भांडाफोड़. जयकरन को पकड़ने में सफल रही पुलिस

फतेहपुर. अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत स्वाट व खजुहा चौकी पुलिस की संयुक्त टीमों ने बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत हाफिजपुर हरिकरन गांव में छापा मारकर अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से बने व अधबने असलहे बरामद करने के साथ ही दो अभियुक्तों को दबोच लिया। खुलासा करने वाली टीम को एसपी ने पांच हजार का ईनाम दिया है।
जी हां यूपी के सभी जिलो में लगातार अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहद फतेहपुर जिले की पुलिस को ये सफलता मंगलवार को मिली। पूरे मामले का खुलासा पुलिस कप्तान ने किया। पुलिस अधीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दिया कि हाफिजपुर हरिकरन गांव में सुरभि के बाग में अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित की जा रही है। सूचना मिलते ही स्वाट व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छापा मारकर अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया।
मौके से पुलिस ने मशीन व उपकरणों सहित दो अर्द्धनिर्मित तमंचे, पुर्जे एवं तीन अदद तमंचा 315 बोर, एक अदद तमंचा 12 बोर के साथ दो अभियुक्तों को धर दबोचा। एसपी की माने तो पकड़े गये जयकरन का लम्बा चौड़ा आपराधिक इतिहास है। उनका कहना है जिले के कई थानों मे उसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज होने का बात सामने आ रही है। जल्द ही पूरी डिटेल्स लोगों के सामने रखी जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो