scriptसिरफिरे आशिक का बदला, बहन से नहीं हुई शादी तो भाई को चाकू घोंप कर मार डाला | police reveling innocent boy murder case in fatehpur | Patrika News

सिरफिरे आशिक का बदला, बहन से नहीं हुई शादी तो भाई को चाकू घोंप कर मार डाला

locationफतेहपुरPublished: Mar 04, 2019 09:18:13 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए चार दिन से छापेमारी कर रही थी

up news

सिरफिरे आशिक का बदला, बहन से नहीं हुई शादी तो भाई को चाकू घोंप कर मार डाला

फतेहपुर. जिले की पुलिस ने चार दिन पहले हुई मासूम का हत्या का खुलासा सोमवार को कर दिया है। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती के घर वालों से बदला लेने के ही उसी के भाई को मौत के घाट उतार दिया। बच्चे के शव को आरोपी जंगल मे फेंककर फरार हो गया। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए चार दिन से छापेमारी कर रही थी।
सुल्तानपुर थाना इलाके के एक गांव के रहने वाले परिवार की मानें तो गांव का ही युवक उसकी लड़की से प्यार करता था। वो लगातार उस पर शागी का दबाव बनाता रहता। पहले तो घर वाले भी दोनों की शादी के लिए राजी हो गये। लेकिन बाद में लड़की और उसके घर वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। ये बात आरोपी को इतनी नागवार गुजरी की उसने परिवार से बदला लेने की साजिश रच डाली।
बताया जा रहा है कि उसके निशाने पर युवती का पिता था जिसे वो मौत के घाट उतारने की ठान लिया था। बुधवार की शाम को आरोपी बाजार में घूम रहा था कि उसे अचानक से युवती का 10 वर्षीय भाई कुछ सामान खरीदते दिख गया। उसने पहले तो उसके पिता के बारे में पूछा। बच्चे ने बता दिया कि पिता जी घर पर हैं। अब आरोपी को लगा कि वो पिता को नहीं मार सकेगा। उसने तुरंत इरादा बदला और बच्चे को ही मारने की योजना बना डाली। बहला-फुसलाकर उसे बगल गांव के एक जंगल में ले गया और चाकू मारकर हत्या कर दिया। इधर शाम होने पर जब बच्चा घर वापस नहीं आया तो खोजबीन होने लगी। रात बीत गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। गुरूवार की सुबह लोग जंगल की तरफ गये तो बच्चे का शव जंगल में खून से लथपथ मिला। शव मिलने के बाद हाहाकार मच गया।
बारात से पहले दरवाजे पर शव

हैरानी की बात ये रही कि जिस दिन शाम को बेटे का शव मिला उसी दिन घर में चचेरी बहन की शादी थी। इधर बारात की तैयारी चल रही थी। उधर लाश मिलने से कोहराम मच गया।
ऐसे हुआ खुलासा

मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने जब पड़ताल शुरू किया तो बाजार के लोगों से इस बात के सुराग मिलने शुरू हो गये। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम को बच्चे के साथ गांव का एक युवक देखा गया तो जो उसे जंगल की तरफ ले जा रहा था। संदेह के आधार पर पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो वो फरार था। फोन सर्विलांस पर लगाकर छापेमारी शुरू की गई तो वह पास के ही गांव में छिपा हुआ था जहां से पुलिस ने उसे पकड़कर जेल भेज दिया। इस मामले में एडिशनल एसपी पूजा यादव एकतरफा प्यार में हत्या किये जाने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो