scriptपत्नी को उसके प्रेमी के साथ देखकर पति ने लगाई डांट तो, पत्नी ने दो लाख की सुपारी देकर करा दी हत्या | police reveling omkar murder in fatehpur wife arrested | Patrika News

पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देखकर पति ने लगाई डांट तो, पत्नी ने दो लाख की सुपारी देकर करा दी हत्या

locationफतेहपुरPublished: Nov 25, 2019 04:22:41 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पत्नी ने ही दो लाख रूपये की सुपारी देकर पति की हत्या करा दी थी।

crime case

पत्नी ने ही दो लाख रूपये की सुपारी देकर पति की हत्या करा दी थी।

फतेहपुर. जिले के बिंदकी थाना इलाके में छह दिन पहले हुए ओमकार हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारोपी पत्नी व उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि पत्नी ने ही दो लाख रूपये की सुपारी देकर पति की हत्या करा दी थी।
बिंदकी थाना इलाके के सेलावन गांव के रहने वाले ओमकार का उसकी पत्नी शारदा के बीच मे पिछले एक साल से भी अधिक समय से कुछ विवाद चल रहा था। ओमकार ट्रक ड्राइवर था वो इसी पेशे से अपने परिवार का गुजारा करता था। इधर पत्नी शारदा ओमकार के कमाये पैसे पर अपने मनमर्जी से जीना चाहती थी। अक्सर दोनों में विवाद हुआ करता था।
इसी बीच ओमकार का अपने काम के सिलसिले में बाहर आना जाना भी खूब होने लगा। तब तक गांव के विमल कांत उर्फ रिकू त्रिवेदी का ओमकार के घर आना शुरू हो गया। मनमर्जी से जीने की चाह रखने वाली शारदा रिंकू के करीब आने लगी। दोनों के बीच नाजायज रिश्ते बन गए। अक्सर रिंकू शारदा के घर पर ही काफी वक्त बीताने लगा।
एक साल से चल रहे इस संबन्ध की चर्चा गांव में भी जमकर होने लगी। कुछ दिन पहले ही रात को घर पर अचानक पहुंचे ओमकार ने पत्नी को रिंकू के साथ देख लिया। वो पत्नी को जमकर फटकारा। इस बात से नाराज शारदा और रिंकू दोनों ने ही ओमकार को रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला।
ओमकार को मारने के लिए रिंकू ने अपने एक दोस्त को हायर किया। दो लाख रूपये में ओमकार को मौत देने की योजना बन गई। 10 हजार रूपये ए़डवांस में भी दे दिये गये।
बुधवार को रिकू त्रिवेदी ने प्लान के तहत ओमकार से मुलाकात किया। अपनी गलतियों पर माफी भी मांगी। उसके बाद उसे अपनी बाइक पर बिठाय़ा और बिजय पाल के साथ एक शराब पार्टी की बात की। तीनों ने एक साथ शराब पिया। पहले से ही तय़ बात के अनुसार विजय ने चाकुओं से गोदकर ओमकार की हत्या कर दी। कोतवाली में सहायक पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा बताया कि ओमकार की पत्नी उसके प्रेमी रिंकू त्रिवेदी और पेशेवर विजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो