scriptदोस्त को लगा कि जिगरी साथी ही उसकी बहन पर गलत नीयत रखता है फिर उसने बुलाकर हत्या कर दी | police reveling young man murder case in fatehpur | Patrika News

दोस्त को लगा कि जिगरी साथी ही उसकी बहन पर गलत नीयत रखता है फिर उसने बुलाकर हत्या कर दी

locationफतेहपुरPublished: Jun 23, 2019 09:01:46 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

कुछ दिन पहले ही लगा की उसकी बहन पर शाहनवाज गलत नीयत रखता है

crime case

फतेहपुर. सुल्तानपुर घोष थाने के गौंती गांव में शुक्रवार की रात हुई युवक की हत्य़ा का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस की मानें तो आशनाई में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। गौंती गांव के रहने वाले अनीस की गांव के ही एक युवक से गहरी दोस्ती थी। दोनों के एक-दूसरे के घर आना जाना भी था। व्यवहार इस तरह बढ़ा की दोनों एक दूसरे के हर काम काज में हाथ बंटाने लगे। कुछ दिन पहले ही शाहनवाज उर्फ राजू को लगा की उसकी बहन पर शाहनवाज गलत नीयत रखता है। शाहनवाज ने अपने जिगरही दोस्त अनीस को किनारे लगाने की योजना बना डाली। तय प्लास के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब नौ बजे आरोपी ने अपने दोस्त को फोन करके बीयर पीने के लिए बुलाया। दोनों ने साथ बैठकर बीयर पी और जब दोस्त घर जाने के लिन चलने लगा तो पीछे से धारदार हथियार से हमला करके हुए उसे मौत के घाट उतार मौके से फरार हो गया। मौत की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पुहंच सभी सबूतों के आधार पर पड़ताल शुरु की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

फतेहपुर. सुल्तानपुर घोष थाने के गौंती गांव में शुक्रवार की रात हुई युवक की हत्य़ा का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस की मानें तो आशनाई में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। गौंती गांव के रहने वाले अनीस की गांव के ही एक युवक से गहरी दोस्ती थी। दोनों के एक-दूसरे के घर आना जाना भी था। व्यवहार इस तरह बढ़ा की दोनों एक दूसरे के हर काम काज में हाथ बंटाने लगे। कुछ दिन पहले ही शाहनवाज उर्फ राजू को लगा की उसकी बहन पर शाहनवाज गलत नीयत रखता है।
शाहनवाज ने अपने जिगरही दोस्त अनीस को किनारे लगाने की योजना बना डाली। तय प्लास के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब नौ बजे आरोपी ने अपने दोस्त को फोन करके बीयर पीने के लिए बुलाया। दोनों ने साथ बैठकर बीयर पी और जब दोस्त घर जाने के लिन चलने लगा तो पीछे से धारदार हथियार से हमला करके हुए उसे मौत के घाट उतार मौके से फरार हो गया। मौत की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पुहंच सभी सबूतों के आधार पर पड़ताल शुरु की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो