आठ साल तक एसआई करता रहा महिला का शोषण और फिर हुआ कुछ ऐसा

आठ साल तक एसआई करता रहा महिला का शोषण और फिर हुआ कुछ ऐसा

arun ranjan | Publish: Nov, 14 2017 01:14:31 PM (IST) | Updated: Nov, 14 2017 01:20:45 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इसीबीच दरोगा नरेंद्र का तबादला फतेहपुर के जहानाबाद थाने हो गया

इलाहाबाद. जिनके ऊपर महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है, वही अब उसकी आबरु से खेलने लगे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जब एक दरोगा ने महिला से सात साल तक संबंध बनाएं और फिर शादी करने से ही इनकार कर दिया। मामले में जब एसएसपी तक शिकायत पहुंची तो उन्होंने आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

 

physical connection

दरअसल, शाहगंज में तैनात एक एसआई ने शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ सात साल तक रेप किया। फतेहपुर तबादला होने पर दरोगा ने महिला से शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद महिला ने एसएसपी के सामने इंसाफ की गुहार लगाई है। वीडियो और फोटो देख एसएसपी के निर्देश पर सोमवार शाम करेली थाने में दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

करेली निवासी पीड़ित महिला के अनुसार 2008 में उसका किसी के साथ विवाद हो गया था। जिसके लिए उसने शाहगंज पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी। उस दौरान शाहगंज थाने में तैनात दरोगा नरेंद्र सिंह ने उसकी मदद की थी। मदद के नाम पर दरोगा का लगातार उसके घर आना जाना हो गया। इसके कारण उसके पति से दूरियां बढ़ गईं। पीड़ित महिला का आरोप है कि दरोगा ने एक बार उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया।

इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इसीबीच दरोगा नरेंद्र का तबादला फतेहपुर के जहानाबाद थाने हो गया। हालांकि तबादले के बाद भी दरोगा ने कई बार महिला के पास आकर शारीरिक संबंध बनाए। धीरे-धीरे दरोगा उससे दूरी बनाने लगा। उसके व्यवहार में भी काफी बदलावा आ गया। ऐसे मंे जब महिला ने दरोगा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने साफ इंकार कर दिया। इसके बाद महिला ने सोमवार को एसएसपी इसे इस मामले में शिकायत की।

इस दौरान महिला ने दरोगा के खिलाफ साक्ष्य के तौर पर वीडियो और फोटो भी एसएसपी को दिखाए। साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि दरोगा की उसकी बेटियों पर भी नियत खराब हो गई थी। एसएसपी ने महिला के साक्ष्य को देखने के बाद करेली थाना प्रभारी को दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया। एसएसपी के निर्देश के बाद सोमवार को दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। इसके साथ ही दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही हैै।

Ad Block is Banned