दाऊद और अतीक अहमद के नाम पर मांगी गई रंगदारी, जान से मारने की भी धमकी

 दाऊद और अतीक अहमद के नाम पर मांगी गई रंगदारी, जान से मारने की भी धमकी
Threat

फिरौती नहीं देेने पर जान से मारने की धमकी

फतेहपुर. दो व्यापारियों और एक हिंदू परिषद के नेता से दाऊद और अतीक अहमद के नाम पर फोन पर और मोबाईल पर मैसेज के जरिए 10-10 लाख की फिरौती मांगी गई है। फिरौती की रकम बैंक में ट्रासफर करने के लिए बैंक का एकाउंट नंबर तक दिया गया है। पीड़ित को लगातार कई दिनों से मिल रही धमकियों के चलते परिजनों का बुरा हाल है।


यह भी पढ़ें:

पूर्व विधायक पूजा पाल के अधिवक्ता कोधमकी मामले में आबिद के ठिकानों पर छापेमारी


वहीं पुलिस में मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इन सभी को धमकियां और मैसेज एक ही मोबाईल नंबर से मिल रहे हैं। एक सप्ताह से आने वाले मोबाईल फोन नं.- 9889199273 ने परेशान कर दिया है। अपरिचित फोन के माध्यम से प्रार्थी गणों से 10-10 लाख रुपये यूनियन बैंक आॅफ इंडिया के खाता संख्या-593102010007891 गफूर व आईडीबीआई के खाता संख्या-1060102000002455 मो. अकसार एहसान अहमद के खाता में दिनांक- 3 जुलाई तक जमा कराने की धमकी दी गयी थी।





जब व्यापारियों ने धनराशि नहींं जमा किया तो 3 जुलाई की रात लगभग 10 बजे प्रार्थी के फोन पर 9889199273 से फोन किया और कहा गया कि मैसेज नहीं पढ़ा और खाता में रुपये भी नहीं डाले, तुम अपनी मौत को दावत दे रहा है। वहीं अज्ञात फोन के आने के बाद से प्रार्थी का परिवार एवं प्रार्थी भयभीत है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned