BREAKING: डीजल से भरा टैंकर पलटा, मचा हड़कंप

BREAKING: डीजल से भरा टैंकर पलटा, मचा हड़कंप
Road Accident

Sarweshwari Mishra | Updated: 21 Dec 2018, 11:53:09 AM (IST) Fatehpur, Fatehpur, Uttar Pradesh, India

हादसा के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर ड्राइवर और कंडक्टर को टैंकर से बाहर निकाले

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। खागा कोतवाली थाना क्षेत्र के स्कूरी नेशनल हाइवे -2 के किनारे एक रिलाइंस कम्पनी का डीजल से भरा टैंकर पलट गया। लेकिन गनीमत इतनी थी कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। हादसा के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर ड्राइवर और कंडक्टर को टैंकर से बाहर निकाले। वहीं सूचना पर यूपी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डीजल कानपुर से चंदौली ले जाया जा रहा था।


बता दें कि रिलाइंस कम्पनी के डीजल से भरा टैंकर शुक्रवार को फतेहपुर के थाना क्षेत्र के स्कूरी नेशनल हाइवे के किनारे पलट गया। ड्राइवर कानपुर से डीजल लेकर चंदौली के लिए जा रहा था। फतेहपुर तक पहुंचते-पहुचते टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बड़ी घटना हो सकती थी। लेकिन टैंकर ड्राइवर और कंडक्टर बाल-बाल बच गए। वहां मौजूद लोगों की नजर जब पलटे हुए टैंकर पर गई तो वे मदद के लिए दौड़ गए। वहां पहुंच कर उन्होंने किसी तरह ड्राइवर और कंडक्टर को बाहर निकाला। दोनों की हालत ठीक है।

BY- Rajesh Bhadauria

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned