फतेहपुर में दो ट्रकों की सीधी टक्कर, दोनों ड्राइवरों की मौत, एक की हालत गंभीर

यूपी के फतेहपुर में दो ट्रकों की भीषण टक्कर में दो ड्राइवरों की मौत हो गई, जबकि एक खलासी की हालत गंभीर है। हादसे के बाद मुगलमार्ग हाइवे पर दोनों और पांच-पांच किलोमीटर का जाम लग गया।

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में देर रात हुई दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत में दोनों के ड्राइवरों की मौत हो गई, जबकि एक खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों चालकों के शवों को ट्रक काटकर बाहर निकाला जा सका। घायल को बिंदगी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्प्ताल के लिये रेफर कर दिया गया।

 

फिरोजाबाद जिले से कांच का भाड़ा लादकर प्रयागराज की ओर आ रहे ट्रक की एक दूसरे ट्रक से फतेहपुर के बकेवर थाना क्षेत्र के पकपराहखेड़ा मोड़ के पास बेकेवर थाना क्षेत्र के पिपराहखेड़ा मोड़ के पास सीधी टक्कर हो गई। घटना में फिरोजा बाद से आ रहे ट्रक के ड्राइवर मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के विजई निवासी बिजनेस (60) की मौत हो गई, जबकि उसका खलासी अतर सिंह बुरी तरह से घायल हो गया। उधर दूसरे ट्रक के चालक शिवपूजन (40) निवासी कटिका रामपुर थाना रसूलाबाद कानपुर देहात की मौत हो गई। उसका खलासी श्याम सुंदर भी घायल हुआ।

 

हादसे के बाद मुगलमार्ग हाइवे पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को जाम छुड़ाने में पसीने छूट गए। इस दौरान हाइवे पर दोनों और 5-5 किलोमीटर तक जाम लगा रहा। एसओ अरविंद गौतम ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद जाकर जाम खत्म हुआ और यातायात बहाल कराया गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क के किनारे खड़ा किया गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।

By Rajesh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned