scriptसाध्वी निरंजन ज्योति ने लोकसभा चुनाव के तारीख को लेकर दिया बयान, कहा- रमजान… | Sadhvi Niranjan Jyoti Statement on 2019 loksabha chunav date | Patrika News

साध्वी निरंजन ज्योति ने लोकसभा चुनाव के तारीख को लेकर दिया बयान, कहा- रमजान…

locationफतेहपुरPublished: Mar 15, 2019 04:07:27 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

एक पर्व की तरह है लोकसभा चुनाव

Sadhvi Niranjan Jyoti

Sadhvi Niranjan Jyoti

फतेहपुर. चुनाव आयोग द्वारा रमजान के समय में चुनाव कराने का विरोध कर रही है जिसे लेकर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि चुनाव एक पर्व की तरह है। पांच साल में जनता को चुनने का मौका मिलता है। कहा कि चुनाव समय पर होता है और रमजान की तारीख बदलता है। कहा कि अच्छा तो है कि लोग व्रत करके लोग मतदान करने जाएंगे।

साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के दिए गए सिंगल एयर स्ट्राइक से आतंकवाद ख़त्म नहीं हो सकता है वाले बयान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस की पूरी पार्टी भ्रमित है। जिनके राष्ट्रीय अध्यक्ष हमारे शहीदों पर आए दिन गोली बरसाने वाले आतंकवादियों को सम्मानित भाषा में बोलते हैं। कहा कि जिनको आतंकवादियों से सम्मानित भाषा में बात करना आता है उनके पार्टी के लोग क्यों नहीं बोलेंगे।

राहुल का यह आतंकवादियों के नाम के बाद जी बोलना सेना के साथ शहीद हुए जवानों के परिवारों का खुलेआम अपमान है। वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता मनीष तिवारी दिए गए बयान की। आतंकवादी अज़हर मसूद को एनडीए की सरकार ने खुद जाकर छोड़ा था वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा की उस समय की परिस्थिति व देश पूरा चाहता था की जिस हवाई जहाज का हाई जेक हुआ था उसमे कांग्रेस व देश की पूरी पार्टियां बैठी थी। बीजेपी ने अकेले उसमे फैसला नहीं लिया था सबको लग रहा था की निर्दोष लोग क्यों मारे जाएं। वह विषय अलग था उस विषय को आज बोलने की क्या जरुरत पड़ी है , यह जवाब मुंबई के हमले , पार्लियामेंट व कचहरी में हुए आतंकवादी हमला होता रहा तब इनलोगों ने कुछ नहीं बोला , आज जब सेना जवाब दे रही है तो सेना का मनोबल तोडना चाहते है , चाहे कांग्रेस हो यह ममता हो यह मायावती का बोलना सेना का मनोबल तोडना है , वहीँ उन्होंने कांग्रेस द्वारा दिए गए बयान की राष्ट्रीय सुरक्षा को कमजोर करने में एनडीए का हाथ रहा है का कटाक्ष करते हुए कहा की सुरक्षा को कमजोर करने में एनडीए का हाथ नहीं था काश्मीर व घाटी को छोड़कर पूरे देश के अंदर कोई भी आतंकवादी घटना नहीं घट पाई यह जीता जागता प्रमाण है घुसने की कोशिश किया तो सेना ने उसका मुहं तोड़ जवाब दिया।
BY-Rajesh Bhadauria

ट्रेंडिंग वीडियो