scriptरेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद के सवाल पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति, इस तरह की घटनायें… | Sadhvi Niranjan Jyoti statement on Swami Chinmayanand issue | Patrika News

रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद के सवाल पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति, इस तरह की घटनायें…

locationफतेहपुरPublished: Sep 27, 2019 06:12:47 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

विपक्ष के आरोपों के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है, विपक्ष…

Sadhvi Niranjan Jyoti

साध्वी निरंजन ज्योति

फतेहपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण और दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के जेल जाने पर यूपी की राजनीति गर्म है । विपक्ष इस मुद्दे पर बीजेपी को निशाने पर लिया है, वहीं बीजेपी के नेता अब इस मुद्दे पर खुलकर कुछ कहने से बच रहे हैं । बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने चिन्मयानंद मुद्दे पर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण है और कहीं न कहीं इस तरह की घटनाओं के लिए समाज की भी जिम्मेदारी बनती है। कानून इस मामले में अपना काम कर रहा है ।
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए जन जागरण की आवश्यकता है। विपक्ष के आरोपों के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन का काम है आरोप लगाना लेकिन सरकार अपना काम कर रही है। वहीं उन्होंने मायावती कार्यकाल का याद दिलाते हुए कहा कि बांदा में हुई रेप की घटना में पीड़िता को ही खुद जेल भेज दिया गया था। हमारी सरकार अपना काम सही तरीके से कर रही है ।
BY- RAJESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो