scriptयूपी के फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत, 40 घायल | Six Person death and Fourty injured in Road accident in Up Fatehpur | Patrika News

यूपी के फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत, 40 घायल

locationफतेहपुरPublished: Jan 13, 2019 10:58:06 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे लेन की रोडवेज बस में टकराई, गंभीर रूप से घायलों को कानपुर रेफर किया गया

Road accident in fatehpur

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा

फतेहपुर. कल्याणपुर थाने के मौहार गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग- 2 पर रविवार को भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल हो गये । हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ियों के परखचे उड़ गये । घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, गंभीर रूप से घायल दर्जनों लोगों को कानपुर रेफर किया गया है ।

मिली जानकारी के अनुसार मौहार गांव के पास कानपुर की तरफ से फतेहपुर की ओर रोडवेज बस आ रही थी तभी फतेहपुर की तरफ से कानपुर जा रहे सीमेंट लदे ट्रक का टायर पंचर हो गया और ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे लेन की रोडवेज बस में टकरा गई, जिसके बाद बस और ट्रक दोनों ही पलट गये। रविवार सुबह हुए इस हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई । वहीं इसी दौरान पीछे से आ रही एक छोटी गाड़ी भी बस से टकरा गई ।

हादसे के बाद गांव के स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये और घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया । हादसे की खबर मिलते ही डीएम अंजनेय कुमार सिंह और एसपी भी मौके पर पहुंच गये । वहीं आसपास गांव के स्थानीय मौके पर पहुंच घायलों की मदद में जुट गए। वहीं देखते ही देखते पुलिस प्रशासन भी और 108 एंबुलेंस और पुलिस ने अपनी गाड़ियों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में रेफर किया। वहीं एक दर्जन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिसे कानपुर रेफर किया गया है ।
BY- RAJESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो