नारकोटिक्स टीम ने पकड़ी 40 लाख रुपए की अफीम

- झारखंड से हरियाणा मे सप्लाई के लिए जा रही थी अफीम
- नारकोटिक्स टीम लखनऊ और थरियांव पुलिस की संयुक्त टीम ने पकड़ी अफीम

By: Hariom Dwivedi

Published: 29 Apr 2020, 08:58 AM IST

फतेहपुर. थरियांव पुलिस और नारकोटिक्स विभाग लखनऊ की टीम ने हसवा हाइवे मोड़ के पास डीसीएम मे लदी चार पैकेट अफीम बरामद करते हुए एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में अफीम की कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी झारखंड से अफीम खरीदकर हरियाणा में बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने मामले मे विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

थरियांव थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर शाम इंस्पेक्टर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लखनऊ पंकज दुबे, रामेश्वर दास टीम के सदस्य मनीष सिंह, अवधेश, मंजीत, के साथ हाइवे स्थित हसवा मोड़ के पास झारखंड की ओर से आ रहे डीसीएम को रोककर चेकिंग की तो अफीम बरामद हुई। अफीम को जब्त कर लिया गया है। मौके पर ही आरोपी ड्राइवर भूपेंद्र सिंह निवासी कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस की पूछताछ मे आरोपी ने बताया कि माल का सप्लायर छतरा झारखंड निवासी पिंटू डांगी है। माल से लोड गाड़ी को बढाई जिला चौपारण झारखंड से कैथल और पहवा हरियाणा में माल डिलीवर करना था। थानाध्यक्ष ने बतायाकि डीसीएम में खाद्य सप्लाई का पास लगा हुआ था। बताया कि चार पैकेट अफीम बरामद हुई है। प्रत्येक पैकेट का वजन 15 किलोग्राम है। अफीम की कीमत 35 से 40 लाख आंकी गई है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned