टीचर ने फेल करने की धमकी देकर छात्रा से बनाए अवैध संबंध, ट्यूशन के समय...

यूपी के फतेहपुर में एक शिक्षक ने छात्रा को धमकी देकर नाजायज संबंध बनाया...

By: ज्योति मिनी

Published: 10 Nov 2017, 02:36 PM IST

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर में एक शिक्षक ने छात्रा को धमकी देकर नाजायज संबंध बनाया। छात्रा कक्षा आठवीं में पढ़ती है। जब इस बात की भनक लड़की के परिजनों को लगी तो उन्होंने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि शिक्षक ने फेल करने की धमकी देकर इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया। जब इस बात की जानकारी सीमा (काल्पनिक नाम) के पिता को हुई तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद पिता ने टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।

यूपी में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। खासकर महिलाओं के साथ। जिनके लिए एंटी रोमियो स्वाक्यड का गठन किया गया। पर आए दिन महिलाओं से मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला फतेहपुर जिले का है। जहां शिक्षक ने गुरू शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया। जिसने भी यह वाकया सुना हताश रह गया।

जानकारी के मुताबिक टीचर बीते कई दिनों से सात साल की छात्रा के साथ अशलील हरकतें करता और संबंध भी बनाता। एक दिन जब छात्रा रोते हुए घर पहुंची तो घरवाले परेशान हो गए। जब उन्होंनें पूछा तो मासूम ने आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें-

बॉलीवुड फिल्म के लिए गाना लिख सीक्रेट सुपरस्टार बन गए ये रेवले अधिकारी, यू ट्यूब पर हुआ सुपरहिट

छात्रा टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। जिसे शिक्षक फेल करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा। वहीं एक मामला इलाहाबाद का है। यहां महिला नेता भी सुरक्षित नहीं। बता दें कि, आप महिला नेता को पहले शराब पिलाने के बाद रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। फतेहपुर मामले में फिलहाल धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

...जब मौत के एक दिन बाद कब्र से निकालना पड़ा नवजात का शव, देखें फिर क्या हुआ

 

 

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned