scriptदुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा करा कर लाएगा किसान नेता का बेटा | The bridle will arrive by helicopter in fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा करा कर लाएगा किसान नेता का बेटा

आज सिठौरा गांव में लैंड करेगा महाराजा एविएशन प्राइवेट लिमिटेड का हेलीकॉप्टर

फतेहपुरNov 28, 2019 / 10:35 am

Ashish Shukla

kisan leader

आज सिठौरा गांव में लैंड करेगा महाराजा एविएशन प्राइवेट लिमिटेड का हेलीकॉप्टर

फ़तेहपुर. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय नेता राजेश सिंह चौहान किसान आंदोलन के साथ-साथ क्षेत्र के लिए एक और नया इतिहास रचने जा रहे हैं।उनके सुपुत्र हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा कराने के लिए उत्सव स्थल जाएंगे।हेलीकॉप्टर से दूल्हा के जाने की खबर लगते ही क्षेत्र के लोगों में भारी उत्सुकता देखी जा रही है और संभावना व्यक्त की जा रही है कि बारात विदा होने के समय हेलीकॉप्टर देखने वालों की भारी भीड़ जमा होगी। हेलीकॉप्टर महाराजा एविएशन प्राइवेट लिमिटेड ब्रांच नेताजी सुभाष प्लेस पीतमपुरा नई दिल्ली से बुक कराया गया है।बारात गुरुवार को शाम तीन बजे रवाना होगी जिसमें हेलीकॉप्टर आकर्षण का केंद्र रहेगा। हेलीकॉप्टर उतरने के समय भीड़ के मद्देनजर पुलिस की व्यवस्था भी की जा रही है।
भारतीय किसान यूनियन में रहकर राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छवि बना चुके किसान नेता के रूप में विख्यात राजेश सिंह चौहान जो कि हथगाम विकासखंड के सिठौरा गांव के निवासी हैं ,उन्होंने एक नया इतिहास रचने का संकल्प लिया है।क्षेत्र में पहली बार किसी की बारात में दूल्हा और उसके परिवार के कुछ सदस्य हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल फतेहपुर जाएंगे और दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर गांव लाएंगे।हेलीपैड उनके घर के समीप बनाया जा रहा है।
हेलीकॉप्टर दिल्ली से बुक कराया गया है जो थ्री सीटर है। इसमें दूल्हा उनके बहनोई और कुछ अन्य लोग सवार होंगे लेकिन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंह चौहान बाई कार कार्यक्रम स्थल जाएंगे।
जानकारी के अनुसार प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा सहित भारतीय किसान यूनियन के सुप्रीमो राकेश टिकैत और अन्य वीआईपी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे हैं।हेलीकॉप्टर से बारात जाने की खबर लगते ही क्षेत्र के लोगों में भारी उत्सुकता व्याप्त हो गई है।संभावना व्यक्त की जा रही है कि जब हेलीकॉप्टर दूल्हे राजा को लेकर रवाना होगा उस समय क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में मौजूद होंगे।
पहली बार हेलीकॉप्टर में सवार होकर राजेश सिंह चौहान के सुपुत्र कुंवर अखिलेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ अंकित भैया दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर सिठौरा गांव लाएंगे। इस बात को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का दौर चल रहा है। राजेश सिंह चौहान किसान आंदोलन के साथ-साथ एक और इतिहास रचने जा रहे हैं। गुरुवार को जब बारात विदा होगी तो यह जनपद के लिए एक नई बात होगी जिसको लेकर क्षेत्र में भारी उत्सुकता है। बुधवार को हेलीपैड को भी देखने के लिए लोग एकत्र हुए। ऐसा लगता है कि जब हेलीकॉप्टर उड़ान भरेगा तो लोग बड़ी संख्या में इस दृश्य को अपनी आंखों में उतार लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो