script

टोल प्लाजा पर गुंडई, कार सवार युवकों ने टोल कर्मियो को बुरी तरह पीटा, CCTV में कैद हुई घटना

locationफतेहपुरPublished: Dec 24, 2018 09:04:25 am

यूपी के फतेहपुर में नेशनल हाइवे 2 पर कटोघन टोल प्लाजा का मामला।

CCTV Footage

सीसीटीवी फुटेज

फतेहपुर . यूपी के फतेहपुर में कार सवार युवकों ने टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाया और वहां तैनात कर्मचारियों की पिटायी कर दी। घटना नेशनल हइवे नंबर 2 पर खागा कोतवाली अन्तर्गत कटोघन टोल प्लाजा पर 21 दिसंबर की रात की है। इस मामले में एसपी ने कहा है कि शिकायत मिलेगी तब कार्रवाई करेंगे।
बताया गया कि टोल प्लाजा पर कर्मचारी जब ड्यूटी दे रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार में एक सफेद रंग की कार आती दिखायी दी। स्पीड तेज थी फिर भी टोल कर्मियों ने कार को रोकने की कोशिश की। यह बात कार में सवार युवकों को बेहद नागवार गुजरी। युवक आपे से बाहर हो गए और कार से उतर कर टोल कर्मियों से उलझ पड़े। अभी टोल कर्मी कुछ समझ पाते कि उन लोगों ने उन लोगों ने गाली गलौज करते हुए टोल कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी।
इसके बाद तो वहां अफरा-तफरी मच गयी। घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। कार सवार युवकों में असलहों से लैस वर्दीधारी सिपाही भी नजर आ रहे कार में सवार युवकों में से वर्दी में असलहों लैस सिपाही भी नजर आ रहे थे। वहां हंगामा काफी देर तक चलता रहा। सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पूरी घटना सामने आयी है। इस बाबत जब एसपी राहुल राज से बात की गयी तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि टोल कर्मियों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत आने पर कार्यवाही की जाएगी।
By Rajesh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो